Breaking News Gujarat Surat

ट्रंप के आगमन से पहले गुजरात में दिनदहाड़े गैंगवोर में दो लोगों की हत्या, सीसीटीवी वायरल

ट्रंप के आगमन से पहले गुजरात में दिनदहाड़े गैंगवोर में दो लोगों की हत्या, सीसीटीवी वायरल

 

सूरत : आनेवाली 24 फरवरी को अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गुजरात के दौरे पर आ रहे है। जिसे कुछ ही दिन बाकी होने के कारण जोरशोर से तैयारियां की जा रही है। ऐसे में कतारगाम में दिनदहाड़े गैंगवोर में दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही चौंक उठी पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सूर्या मराठी और हार्दिक पटेल के बीच झगड़ा चल रहा था। आज दोपहर को सूर्या कतारगाम के अखंड आनंद कॉलेज के नजदीक स्थित अपने ऑफिस में था। तभी एक उसका पुराना साथी हार्दिक और उसकी गैंग धारदार हथियारों के साथ वहां पहुंचे। और सूर्या के कुछ भी समजने से पहले उस पर हमला कर दिया। जिसमें गंभीर रुपसे जमख्मी होने के कारण उसे अस्पताल भेजा गया था। लेकिन वहां डॉकटरो ने उसे मृत घोषित किया।

इधर सूर्या पर हमले की खबर मिलते ही उसकी गैंग के लोगोंने कतारगाम के नजदीक ही हार्दिक और उसकी गैंग पर हमला कर दिया। और धारदार हथियारों द्वारा हार्दिक को लहूलुहान कर दिया। जिसके चलते उसको नजदीक में स्थित प्राणनाथ अस्पताल भेजा गया। वहां कुछ घंटों के उपचार के बाद उसकी भी मौत होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मामले की गंभीरता को ध्यानमें लेकर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। और पूरे क्षेत्र में चुस्त बंदोबस्त तैनात कर दिया गया है। साथ ही दोनों गैंग के लोगो की पहचान कर उसे ढूंढने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। हालांकि एक समय के साथी सूर्या और हार्दिक में झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसकी जानकारी अभीतक सामने नहीं आई है। लेकिन दिन दहाड़े खेले गए इस खूनी खेल से स्थानीय लोगोंमे खौफ का माहौल छाया है।

Related posts

एसवीपी अस्पताल में सुरक्षा के साधनों के अभाव में वायरस के खिलाफ लडऩे वाले चिकित्सा कर्मी धरने पर

Rajkotlive News

અમદાવાદમાં કોરોનાનો હાહાકાર : ટપોટપ થઇ રહ્યાં છે મોત.

Rajkotlive News

विधायक की कार की ठोकर लगने से युवक की मौत, MLA बोले ड्राइवर की ग़लती

Rajkotlive News

Leave a Comment