Breaking News Gujarat Viral

कोई शादी नहीं करवाता इसलिए हम दोनों मरने जा रहे है, वीडियो बनाकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

कोई शादी नहीं करवाता इसलिए हम दोनों मरने जा रहे है, वीडियो बनाकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

महेसाणा : शहर के शंकरपुरा में रहनेवाले प्रेमी युगल ने खुदकुशी कर ली। इससे पहले दोनों ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें कहा कि, कोई शादी नहीं करवाता इसलिए हम दोनों मरने जा रहे है। बादमें दुपट्टा बांध दोनों विसनगर रोड स्थित सुजलाम सुजलाम केनाल में कूद गए थे। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आगे की जांचमे जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह विसनगर रोड स्थित सुजलाम सुफलाम केनाल से युवक और युवती का शव मिला। सूचना मिलते ही पालिका की फायर टीम वहां पहुंच गई। और वहां से दोनों के शव निकाले गए थे। जिसमें युवक की पहचान 25 वर्षीय विशाल कनुजी ठाकाेर और युवती की पहचान पूनम छनाजी ठाकोर के रूपमें हुई है।

गांववालों का कहना है कि, मृतक पूनम के पिता नहीं हैं। घर में उसकी चार बहनें और एक भाई है। दोनों के बीच काफी समय से प्यार था। लेकिन किसी वजह से परिजन शादी के लिए नहीं मान रहे थे। हालांकि वह दोनों एकदूसरे के बिना जीना नहीं चाहते थे। इसीलिए दोनों ने अपने जीवन का अंत कर लिया होगा। घटना को लेकर दोनों के परिवार में मातम फैल गया है। और पूनम की मां के आंसू तो रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

प्राथमिक रुप से की गई जांच के दौरान, पुलिस को इस केनाल के पास दोनों की चप्पलें और मोबाइल मिले है। जिसमें विशाल के मोबाइल में 19 सेकेंड का वीडियो है। वीडियो में दोनों साथ दिखाई पड रहे हैं। और बोल रहे है कि, हम जानते हैं, हमारी शादी नहीं हो सकती। इसलिए हम इस केनाल में मरने जा रहे हैँ।

Related posts

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखकर नमकीन फेक्ट्री के पार्टनर ने की खुदकुशी, सालभर पहले हुई थी शादी

Rajkotlive News

3 साल की मासुम से दुष्कर्म के आरोपी को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

Rajkotlive News

રાજકોટથી સુરેન્દ્રનગર ફરજમાં જતાં અધિકારીની કાર નાળામાં ખાબકી, અધિક્ષક સહિત બેનાં મોત

Rajkotlive News

Leave a Comment