Breaking News India

*योगी के मंत्री का विवादित बयान मुस्लिम महिलाएं रावण की बहन शूपर्णखा की वंशज, इसलिए पहनती हैं बुर्का*

योगी सरकार के मंत्री रघुराज सिंह का बुर्का पहनने को लेकर विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने बुर्का पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा, मुस्लिम महिलाएं रावण की बहन शूपर्णखा की वंशज हैं, इसीलिए वो बुर्का पहनती हैं। बुर्के का प्रयोग आतंकियों द्वारा भी किया जाता है, इसपर पर रोक लगा देनी चाहिए।


बुर्का पर दिया ये बयान
उन्होंने कहा, बुर्का पहनने की प्रथा अरब से भारत आई। इसकी आड़ में मुस्लिम महिलाएं अपना चेहरा छिपाती हैं, वो शूपर्णखा की वंशज हैं। भगवान लक्ष्मण ने रावण की बहन शूपर्णखा की नाक काट दी थी, जिसके बाद वो बुर्का पहनकर वहां से गई थी। सिर्फ राक्षस के वंशज ही बुर्का पहन सकते हैं। कोई भी सामान्य व्यक्ति यह नहीं पहन सकता। मैं मोदी सरकार से इसपर प्रतिबंध लगाने की अपील करूंगा, क्योंकि इसकी आड़ में आतंकवादी भी हमारे देश में घुस जाते हैं। हमें एकजुट होना होगा, इन गुंडों को खत्म करना जरूरी है।


कोई डंडों से मारेगा तो हम उसे जूते से मारेंगे
रघुराज ने कहा श्रीलंका में बुर्का पर प्रतिबंध है। हमारे देश में भी ऐसा होना चाहिए। जब सब खुले में रहेंगे तो पहचानने में आसानी होगी कि कौन आतंकी है और कौन नहीं। वहीं, राहुल गांधी के बयान पर उन्होंने कहा, अगर कोई हमारे पीएम मोदी और सीएम योगी को डंडे से मारने की बात करेगा तो हम उसे जूतों से मारेंगे, छोड़ेंगे नहीं। बता दें, हाल ही में राहुल गांधी ने संसद में कहा था, एक दिन जनता पीएम मोदी को डंडों से मारेगी।

Related posts

कोरोना वायरस का पहला टीका हुआ फेल, ‘गलती’ से जारी रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Rajkotlive News

गुजरात कानून मंत्री चूडासमा को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी नतीजे रद्द किए जाने वाले फैसले पर लगाई रोक

Rajkotlive News

ત્વચા માટે ખુબ ફાયદાકારક છે કાચું દૂધ, આ રીતે કરો પ્રયોગ દૂધના અનેક ફાયદા, આયુર્વેદમાં પણ દૂધ ના ગુણો નો ઉલ્લેખ.

Rajkotlive News

Leave a Comment