Breaking NewsIndia

*IPS अधिकारी बच्चों से मिलने की जिद को लेकर पूर्व पत्नी के आवास पर धरने पर बैठे*

*IPS अधिकारी बच्चों से मिलने की जिद को लेकर पूर्व पत्नी के आवास पर धरने पर बैठे*

 

बेंगलुरु में तलाकशुदा एक आईपीएस दंपत्ति का विवाद तब खुलकर सामने आया गया जब एक एसपी अपने बच्चों से मिलने की जिद को लेकर पूर्व पत्नी के निवास पर धरने पर बैठ गये।

बेंगलुरु: बेंगलुरु में तलाकशुदा एक आईपीएस दंपत्ति का विवाद तब खुलकर सामने आया गया जब एक एसपी अपने बच्चों से मिलने की जिद को लेकर पूर्व पत्नी के निवास पर धरने पर बैठ गये। इसके बाद पूर्व पत्नी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस बुला ली। कलबुर्गी अंदरूनी सुरक्षा संभाग में पुलिस अधीक्षक अरूण रंगराजन शनिवार की देर शाम सादे कपड़े में वसंत नगर में अपनी तलाकशुदा पत्नी के घर पहुंच गये और उन पर बच्चों से नहीं मिलने देने का आरोप लगाते हुए वहां धरने पर बैठ गये। भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी के इस धरने से विवाद खड़ा हो गया। आम लोग और मीडियाकर्मी वहां पहुंच गये।
रंगराजन की पूर्व पत्नी और उप महाकमांडेंट इलक्किया करूणागरन ने यह शिकायत करते हुए पुलिस बुला ली कि वह उनसे झगड़ा कर रहे हैं। पुलिस दुविधा में फंस गयी कि कैसे इस मामले को निपटाया जाए क्योंकि रंगराजन एक वरिष्ठ अधिकारी हैं। पुलिस ने उनसे वहां से चले जाने का अनुरोध किया। इस पर रंगराजन ने सवाल किया, क्या मैं यहां हंगामा कर रहा हूं? मैं बस यहां बैठा हूं। मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए रंगराजन ने कहा, आप यहां कुछ समय से हैं। क्या आपने मुझे उनसे झगड़ते देखा है? लेकिन उन्होंने यह कहते हुए पुलिस बुला ली कि मैं उनसे झगड़ रहा हूं।

Related posts

ગીર અને બૃહદગીરના તમામ સિંહો સલામતઃ વનવિભાગ
અમદાવાદઃ રાજ્યમાં તાજેતરમાં આવેલા તાઉ-તે

Rajkotlive News

12 મેં એટલે આંતરરાષ્ટ્રીય નર્સ દિવસ. નર્સિંગની જોબ કરતા કર્મચારીઓનો મનોશારીરિક મનોભાર અંગે મનોવૈજ્ઞાનિક સર્વે…

Rajkotlive News

પંજશીરમાં લડી રહેલા મસૂદે તાલિબાન સામે યુદ્ધનો અંત લાવવા પ્રસ્તાવ રજૂ કર્યો, મુલ્લા બરાદરે UNના પ્રતિનિધિઓ સાથે મુલાકાત કરી

Rajkotlive News

Leave a Comment