Breaking News Gujarat

9 वर्षीय मासुम से ज्यादती के बाद हत्या, मामले को खुदकुशी दिखाने किशोर ने पंखे से लटकाया शव

9 वर्षीय मासुम से ज्यादती के बाद हत्या, मामले को खुदकुशी दिखाने किशोर ने पंखे से लटकाया शव

वापी : शहर में शुक्रवार की शाम चौथी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की मासुम का पंखे से लटकता शव उसीके घर से मिला था। मामले की जांच के दौरान इस मासुम के साथ ज्यादती के बाद हत्या किए जाने की चौंकानेवाली हकीकत सामने आई है। मासुम की मौत को खुदकुशी का चोला पहनाने के लिए उसके शव को पंखे से लटकाने के बाद आरोपी किशोर ठंडे कलेजे से घूम रहा था। बहरहाल पुलिस द्वारा उसे हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरु की गई है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पीड़िता के घर से थोड़ी दूरी पर रहता था। और जीआईडीसी स्थित कंपनी में नौकरी करता था। कुछ महीनों से यह किशोर मासुम के घर के पासवाले घर में लंच करने आता था। और कईबार मासुम को अकेली देख उसकी नियत बदल गई थी। शुक्रवार को भी स्कूल से आई मासुम अपने घरमें टीवी देख रही थी। उसी समय मौके का फायदा उठाकर वह घरमें घूस गया।

बादमें दरवाजा अंदर से बंद करने के बाद उसने टीवी का वॉल्यूम फूल कर दिया। और मासुम का मुंह बंद कर के उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान पीड़िता जोर-जोर से चिल्ला रही थी। लेकिन टीवी का वॉल्यूम फूल होने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं पहुंची। अपनी हवस पूरी करने के बाद किशोर ने बेरहमी से गला दबाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को पंखे से लटका दिया।

बादमें यह बिन मां-बाप का अनपढ़ आरोपी जैसे कुछ हुआ ही नही हो वैसे घूमने लगा था। हालांकि दो-तीन स्थानिको ने घटना के दिन उसे पीड़िता के घर के पास देखा था। जिसके चलते शक के आधार पर पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। जिसमें पूरी हकीकत सामने आई है। हालांकि रेप के बाद मर्डर का संगीन जुर्म करने के बाद भी किशोर वय का होने के कारण उसको कड़ी सजा मिलने की संभावना कम है।

Related posts

જલ જીવન મિશન હેઠળ ગુજરાતને 2021-22 માટે કેન્દ્ર સરકારે રૂ. 3411 કરોડની ગ્રાન્ટ ફાળવી.

Rajkotlive News

CR પાટીલનું સંબોધન

Rajkotlive News

કોરોનાની રસી અસરકારઃ રસીના બંને ડોઝ લેનારાઓ પૈકી 99.79 ટકા લોકો સુરક્ષિત.

Rajkotlive News

Leave a Comment