Breaking News Gujarat Jamnagar

भाजपा नेता के होटल में चलता था देहव्यापार, डमी ग्राहक भेजकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

भाजपा नेता के होटल में चलता था देहव्यापार, डमी ग्राहक भेजकर पुलिस ने किया पर्दाफाशजामनगर : शहर के पंचवटी सर्किल स्थित एक होटल में देहव्यापार चल रहा होने की जानकारी पुलिस को मिली। जिसके चलते डमी ग्राहक भेजकर पुलिस ने एक युवती और होटल संचालक को रंगेहाथों दबोच लिया। संचालक की पूछताछ में इस होटल में शहर भाजपा उपप्रमुख आशीष कंटारिया की पार्टनरशिप होने की हकीकत सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक, होटल गोल्डन क्राउन संचालक दिनेश साकट की पूछताछ में स्वामीनारायण नगर निवासी राकेश गागला नामक व्यक्ति का नाम सामने आया है। वह बाहर से युवतियों को बुलाकर यहां सेक्स रैकेट चला रहा था। और उसीने दिनेश को संचालन के लिए रखा होने की हकीकत सामने आई। जिसके चलते उसकी खोजबीन की जा रही है। साथ रंगेहाथों पकड़ी गई युवतियों को मुक्त करवाने के बाद दिनेश पर कानूनी कार्रवाई शुरु की गई है।

जिस होटल से यह सेक्स रैकेट पकड़ा गया, वह होटल गोल्डन क्राउन का मालिक शहर भाजपा का उपप्रमुख आशीष कंटारिया होने की जानकारी भी सामने आई है। जिसमें कमरा किराए पे लेकर राकेश देहव्यापार चलाता था। ऐसे में इस मामले में भाजपा नेता का कोई रोल स्पष्ट नहीं हो रहा है। लेकिन इतना बड़ा सैक्स रैकेट होटल मालिक की जानकारी के बगैर चलाना भी मुमकिन नहीं है। ऐसे में इस मामले को लेकर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है। हालांकि सही जानकारी तो भाजपा नेता आशीष और देहव्यापार के मास्टरमाइंड राकेश की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगी।

Related posts

હોમ આઈસોલેશનમાં પલ્સ ઓક્સિમીટરનો ઉપયોગ કેવી રીતે કરશો?

Rajkotlive News

15 वर्षीय किशोरी को हुआ बुखार, अस्पताल ले जाने पर हुआ बच्चे का जन्म

Rajkotlive News

गुजरात में बनेगा विश्व का सबसे बड़ा उमिया माता का मंदिर, सीएम की मौजूदगी में होगा शिलान्यास

Rajkotlive News

Leave a Comment