Amreli Breaking News Gujarat

जोरदार टक्कर से दो कारो में लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले, अन्य चार घायल

जोरदार टक्कर से दो कारो में लगी आग, दोनों के चालक जिंदा जले, अन्य चार घायल

अमरेली : लीलिया तहसील के सलडी गांव के पास दो कारो की जोरदार टक्कर हो गई थी। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि, तुरंत दोनों ही कारो में भीषण आग धधक उठी। जिसके चलते उसमें सवार दो लोगों की जुलस जाने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग गंभीर रुपसे घायल हो गए थे। इस दुर्घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, दोनों कार में भीषण आग लगी है। जिसके कारण लोग भी बड़ी संख्यामे इकठ्ठा हो गए है। और कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करते है। लेकिन आग इतनी भयानक है कि, पास जाना भी मुश्किल लग रहा है। हालांकि कुछ लोग समय रहते ही बाहर निकल गए थे। उसमें से ही एक व्यक्ति ‘मेरा भाई अंदर है’ बोलते हुए जोर-जोर से रो रहा है। और उसे बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रहा है।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी कार्रवाई शुरु की। प्राथमिक जांचमे एक मृतक की पहचान मेहुल के रुप में हुई है। वह वरसडा का निवासी था। हालांकि दूसरे मृतक की पहचान अभी भी सामने नहीं आई है। दोनों अपने दोस्त की कार लेकर अन्य दोस्तो के साथ शादी में गए थे। वहां से लौटते वक्त यह हादसा हुआ था।

Related posts

*રાજ્યના મંત્રીઓની શપથવિધિ સંપન્ન*

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : મહાશિવરાત્રીનો મેળો એટલે અદભૂત અવસર – ભારતીબાપુ

Rajkotlive News

હિન્દુ મંદિરોને લઇને સુપ્રીમ કોર્ટનો ચુકાદો કહ્યુ કે મંદિરની જમીન પર પૂજારી કે કોઇ સરકારી અધિકારીનો હક નથી.

Rajkotlive News

Leave a Comment