Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

गुजरात में प्रवीण तोगड़िया ने उठाया सवाल, पूछा – राम मंदिर तो बन रहा है, पर राम राज्य कहा है ?

गुजरात में प्रवीण तोगड़िया ने उठाया सवाल, पूछा – राम मंदिर तो बन रहा है, पर राम राज्य कहा है ?

 

राजकोट : अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के डोक्टर प्रवीण तोगड़िया रविवार को राजकोट आए थे। यहां एक मुठ्ठी अनाज अभियान का प्रारंभ करवाते हुए उन्होंने राम मंदिर को लेकर सवाल उठाए। तोगड़िया ने पूछा है कि, राम मंदिर तो बन रहा है, पर राम राज्य कहा है ? साथ ही शरणार्थी कश्मीरी हिंदुओ की घरवापसी की मांग भी तोगड़िया ने उठाई है।

बकौल प्रवीण तोगड़िया, राम मंदिर के लिए बनाए गए ट्रस्ट में सिर्फ कुछ खास लोगों को शामिल किया गया है। हकीकत में राम मंदिर को लेकर हुए आंदोलन में तमाम समुदाय के लोग थे। तो इस ट्रस्ट में भी सभी समुदाय के लोगों को शामिल करना चाहिए। लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया है। ऐसे में प्रश्न उठता है कि, राम मंदिर तो बन रहा है, पर राम राज्य कहा है ?

कश्मीरी पंडितों को लेकर तोगड़िया ने कहा कि, केंद्र सरकार ने पाकिस्तान के शरणार्थी हिंदुओ को सुरक्षा देने के लिए नागरिकता कानून पारित कर दिया। पर शरणार्थी कश्मीरी पिछले 30 सालों से अपने ही घर से दूर रहने के लिए मजबूर है। अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भी सरकार उनकी घरवापसी नही करवा सकी है। जो सरकार के लिए शर्मिंदगी की बात है।

Related posts

રાજકોટના ધારાસભ્ય ગોવિંદભાઈ પટેલનો ગૃહમંત્રી હર્ષ સંઘવીને પત્ર…… “રાજકોટના પોલીસ કમિશનર મવાલીની જેમ ડૂબેલા નાણાં ટકાવારીથી વસૂલવાનુ કામ કરી રહ્યા છે.”

Rajkotlive News

नमस्ते ट्रंप : कार्यक्रम की कवरेज के लिए जा रही मीडिया की ओबी वैन में मिली शराब, दो गिरफ्तार

Rajkotlive News

गुजरात में राज्यसभा चुनाव स्थगित, कोरोना वायरस के चलते हुआ फैसला

Rajkotlive News

Leave a Comment