Breaking News India

दिल्ली : महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारने वाला निकला SI, हत्या के बाद की सुसाइड

दिल्ली : महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारने वाला निकला SI, हत्या के बाद की सुसाइड

राजधानी दिल्ली में बीती रात (शुक्रवार) को दिल्ली पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की हत्या कर दी गई है। 26 वर्षीय महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत को गोली मारने वाला और कोई नहीं बल्कि 2018 बैच का सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी है। प्रीति से दीपांशु राठी शादी करना चाहता था लेकिन वो मना कर रही थी। प्रीति की हत्या के बाद दीपांशु राठी ने सोनीपत में भी सुसाइड कर लिया है। उसकी गाड़ी और शव देर रात सोनीपत में बरामद हुआ है। दीपांशु सोनीपत का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे की है। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं। रात के वक्त वो अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची और फिर पैदल ही अपने घर की तरफ चल दीं। प्रीति मुश्किल से 50 मीटर ही गई थीं, तभी पीछे से एक युवक आया और उसने बेहद करीब से प्रीति पर तीन राउंड गोली चला दी। बताया जा रहा है कि गोली उनके सिर में लगी है। गोली लगने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला पुलिसकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त किए हैं। पुलिस का कहना है कि सभी एंगल से इस वारदात की जांच की जा रही है।

रोहिणी जिले के एडिशनल कमिश्नर एसडी मिश्रा के मुताबिक प्रीति मूलरूप से सोनीपत की रहने वाली थीं और दिल्ली के रोहिणी में किराए का मकान लेकर रहतीं थीं। वे 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं।

Related posts

गुजरात : लोकडाउन के बीच चार साल की मासुम से ज्यादती, आरोपी हुआ सीसीटीवी में कैद

Rajkotlive News

टूरिस्ट क्रूज में बैठकर कर सकेंगे स्टेच्यु ऑफ युनिटी का दीदार, रु. 300 में मिलेगा डीजे डांस का भी मजा

Rajkotlive News

अब सिर्फ मौजूदा प्रधानमंत्री को मिलेगी एसपीजी सुरक्षा ,परिवार को पांच साल

Rajkotlive News

Leave a Comment