Breaking News Gujarat Surat

बहन के साथ संबंध होने की आशंका में भाई ने चप्पु घोंपकर कर दी किशोर की हत्या

बहन के साथ संबंध होने की आशंका में भाई ने चप्पु घोंपकर कर दी किशोर की हत्या

सूरत : शहर के उधना क्षेत्र में दिल दहलानेवाली एक घटना सामने आई है। जिसमें बहन के साथ संबंध होने की आशंका में भाईने एक किशोर को चप्पु घोंप दिया। जिसके चलते उसको गंभीर स्थिति में अस्पताल भेजा गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत होने से मामला हत्या में पलटा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उधना के नागसेन नगर का निवासी रोहित दशरथ बावीसकर नामक किशोर 12वी कक्षामें अभ्यास करता था। कल शाम को वह ट्यूशन क्लास से लौट रहा था। तभी 19 वर्षीय मुकेश पिंपल नामक युवक ने उसको रोका था। और अपनी बहन के साथ संबंध नहीं रखने के लिए धमकाने लगा।

बात करते हुए अचानक दोनों में हाथापाई होने लगी। इसी दौरान मुकेश ने चप्पु निकालकर रोहित के सर और पेट पर वार करना शुरु कर दिया। ज़िसके चलते रोहित चीखते हुए नीचे गिर गया। इन दृश्यों को देख स्थानीय लोगों के इकठ्ठा होने पर मुकेश वहां से भाग गया। स्थानीयों द्वारा रोहित को अस्पताल भेज पुलिस को सूचना दी।

मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और भाई के खिलाफ हत्या का गुनाह दर्ज किया है। स्थानीय लोगो की पूछताछ में बहन के साथ प्रेमसंबंध की आशंका में युवक ने रोहित को मौत के घाट उतारा होने की जानकारी मिली है। बहरहाल पुलिस आरोपी मुकेश को ढूंढने में जुटी है।

Related posts

पीटना चाहो तो सरेआम पीट लो, लेकिन जुर्माना नहीं दूंगा’, गुजरात में कार चालक का आक्रोश

Rajkotlive News

गुजरात में गहरी नींद में सो रहे पति-पत्नी और चार संतानों की गला रेतकर हत्या

Rajkotlive News

ભારતીય ક્રિકેટ ટીમના મહાન ખેલાડી સચિન તેંડુલકર કોરોનાની ઝપેટમાં

Rajkotlive News

Leave a Comment