Ahmedabad Breaking News Gujarat

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कॉन्स्टेबल पति को मौत के घाट उतारा, खुद ही दर्ज की शिकायत

upपत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कॉन्स्टेबल पति को मौत के घाट उतारा, खुद ही दर्ज की शिकायत

अहमदाबाद : शहर के कारंज थाने के एक कॉन्स्टेबल अश्विनकुमार कांतिलाल चावड़ा की मौत हुई। मामले को लेकर खुद पत्नी ने ही एक्सीडेंट की शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन जांच के दौरान पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसके ऊपर कार चढ़ाई होने की हकीकत सामने आई। साजिश का पर्दाफाश करते हुए एलसीबी ने मृतक की पत्नी, प्रेमी और ड्राइवर को दबोचकर कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

पुलिस के मुताबिक, 29 जनवरी को निशाबेन चावड़ा ने प्रांतिज पुलिस में 39 वर्षीय पति अश्विनकुमार की मौत की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें अनजान वाहन की ठोकर से उनकी मौत होने का कारण उसने बताया था। प्राथमिक रुप से एक्सीडेंट लगते मामले को लेकर चल रही जांच के दौरान निशाबेन का मनीष कुमार नामक युवक से प्रेम संबंध होने की हकीकत सामने आई। और कड़ी पूछताछ करने पर षड्यंत्र का पर्दाफाश हुआ।

दरअसल शिकायतकर्ता निशाबेन और मनीषकुमार के संबंधो के बारेमें मृतक अश्विनकुमार को पता चल गया था। जिसके चलते दोनोंने उसको ठिकाने लगाने का प्लान तैयार किया। प्लान के मुताबिक अश्विनकुमार को शराब के नशेमें धूत कर निशाबेन और मनीषकुमार ड्राइवर नीलेश की मदद से कार में बिठाकर प्रांतिज के सुखड़ गांव ले गए। जहां उसका गला दबाने के बाद रास्ते पर फेंक दिया। और बादमें उसके ऊपर कार चढ़ाकर हत्या को एक्सीडेंट का चोला पहनाया था।

पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई सेंट्रो कार समेत इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अनैतिक संबंधों के कारण पति को मौत के घाट उतारनेवाली पत्नी को लोग धुत्कारने लगे है। इधर पिता की हत्या और माता गिरफ्तार होने के कारण उनके दो बेटे भी निःसहाय बन गए है।

Related posts

लॉकडाउन के बीच मोदी सरकार ने किया छूट का ऐलान, फिर से शुरू होंगे लोगों के काम-धंधे

Rajkotlive News

लॉकडाउन के दौरान गुजरात में कर्फ्यु का उल्लंघन करने वाले 239 गिरफ्तार

Rajkotlive News

गुजरात के वडोदरा में 40 से ज्यादा मुस्लिम मरीज बनेंगे प्लाज्मा डोनर, कइयों की बचेगी जान

Rajkotlive News

Leave a Comment