Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

साड़ी प्रिन्टिंग मशीन में फंस गया युवक, 10 सेकंड में कैसे हुई मौत देखे रोंगटे खड़े करनेवाला वीडियो

साड़ी प्रिन्टिंग मशीन में फंस गया युवक, 10 सेकंड में कैसे हुई मौत देखे रोंगटे खड़े करनेवाला वीडियो

राजकोट : साड़ी प्रिन्टिंग का हब माने जाते जेतपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें किसी कारण साड़ी प्रिन्टिंग मशीन में आ जाने से युवक की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

रोंगटे खड़े करनेवाले इस वीडियो में स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है कि, फैक्टरी में साड़ी प्रिन्टिंग का काम चल रहा है। कई कर्मचारी अपना-अपना काम कर रहे है। तभी पास खड़ा हुआ एक युवक अचानक मशीन के अंदर आ जाता है। कुछ ही सेकंड में हुए इस हादसे के बाद वहां काम कर रहे अन्य कर्मचारी युवक के पास पहुंचते है। लेकिन तब तक उस युवक की मौत हो जाती है।

संवाददाता के मुताबिक, यह हादसा पांचपीपला रॉड स्थित ‘जय भगवती डाइंग’ नामक फैक्टरी में हुआ था। जिसमें मशीन के अंदर आने से 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि हादसे का कारण अभी सामने नहीं आया है। लेकिन इसके कारण वहां काम करते अन्य कर्मचारीयों में मातम के साथ खौफ फैल गया है। बहरहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

Related posts

કોરોના રસીકરણઃ દેશમાં 19 કરોડ લોકોને અપાઈ રસી.

Rajkotlive News

नई महाराष्ट्र सरकार को सुप्रीम से बड़ी राहत, कहा- ऐसे तो देश में लोकतंत्र ही नहीं रहेगा

Rajkotlive News

40 हजार जवान तैनात, 545 पोलिंग बूथ संवेदनशील घोषित; बॉर्डर पर चेकिंग सख्त

Rajkotlive News

Leave a Comment