Breaking News Gujarat

ज्वेलरी शॉप में तीन लुंटेरो ने की चार राउंड फायरिंग, जौहरी के बाजू में घूसी गोली, देखे सीसीटीवी

ज्वेलरी शॉप में तीन लुंटेरो ने की चार राउंड फायरिंग, जौहरी के बाजू में घूसी गोली, देखे सीसीटीवीhttps://youtu.be/DEBcTNLRWbE

ज्वेलरी शॉप में तीन लुंटेरो ने की चार राउंड फायरिंग, जौहरी के बाजू में घूसी गोली, देखे सीसीटीवी

गांधीनगर : कुड़ासण स्थित एक ज्वेलरी शॉप में तीन जनों ने चार राउंड फायरिंग कर लूंट का प्रयास किया।हालांकि जौहरी ने लुंटेरो को रोकने का प्रयास किया था। जिसमें वह सफल हुआ। लेकिन एक गोली जौहरी के बाजू में घूसने के कारण उसे अस्पताल भेजा गया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका विडियो भी जमकर वायरल हुआ है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, तीन लोग ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप में आते है। जौहरी उनको अलग-अलग गहने दिखा रहा है। इतने में अचानक ही उसमें से एक शख्स रिवॉल्वर निकालकर व्यापारी पर तान देता है। हालांकि जौहरी उसका मुकाबला करता है। और लूंट का प्रयास विफल बनाता है। लेकिन इस दौरान एक गोली उसको भी लगी है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला गुरुवार की रात साढ़े आठ बजे का है। कुड़ासण के न्यु आदिश्वर ज्वेलर्स में मालिक कमलेश जैन बैठे थे। तभी तीन लोग ग्राहक बनकर दुकान में आए। बातचीत के दौरान अचानक उसमें से एक शख्स ने रिवॉल्वर निकालकर सोने-चांदी के गहने लुंटने का प्रयास किया। सामने रिवॉल्वर को देखकर कुछ समय के लिए कमलेशभाई सुन्न हो गए।

हालांकि बादमें हिंमत इकठ्ठा कर उन्होंने लुंटेरो का सामना किया। और तीनों के साथ उसकी हाथापाई होने लगी। जिसका शोर सुनकर आसपास के व्यापारी वहां दौड़ गए। हालांकि इससे पहले लुंटेरे चार राउंड फायरिंग कर फरार हो गए थे। जिसमें से एक गोली कमलेशभाई के बाजूमें लगने के कारण वह लहूलुहान हो गए थे। उसको अस्पताल भेजकर व्यापारियों द्वारा पुलिस को खबर की गई।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को ढूंढने में जुट गए। साथ ही आसपास के लोगो से पूछताछ कर जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। इस घटना को लेकर व्यापारियों में खौफ का माहौल छाया है। और प्रशासन के सामने कई सवाल भी लोगों में उठने लगे है। हालांकि पुलिस द्वारा जल्द से जल्द लुंटेरो को पकड़ने का आश्वासन दिया गया है।

Related posts

दो बच्चों की मां को शादी का लालच देकर शादीशुदा युवक ने किया गुमराह, सालभर साथ रखकर छोड़ दिया

Rajkotlive News

हैदराबाद मर्डर: मदद का भरोसा देकर किया किडनैप, 4 लोगों ने किया गैंगरेप

Rajkotlive News

નવી નોંધણી માટે બેટરી સંચાલિત વાહનોને ફી ચુકવણીમાં મુક્તિ.

Rajkotlive News

Leave a Comment