Breaking News Gujarat Surat

धमकियों से तंग बिल्डर ने 10 लाख में दी हिस्ट्रीशीटर वसीम बिल्ला की सुपारी, तीन गिरफ्तार

धमकियों से तंग बिल्डर ने 10 लाख में दी हिस्ट्रीशीटर वसीम बिल्ला की सुपारी, तीन गिरफ्तार

सूरत : हिस्ट्रीशीटर वसीम बिल्ला पर फायरिंग कर के नवसारी में उसकी हत्या की गई थी। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने उत्तरप्रदेश के दो शूटरों व सुपारी देनेवाले समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। बिल्ला की लगातार धमकियों से तंग आकर बिल्डर ने 10 लाख रु. में उसकी सुपारी दिए जाने की हकीकत सामने आई है।

सूरत रेंज आइजी राजकुमार पांडियन ने बताया कि, बिल्ला की हत्या के आरोप में राजस्थान के डूंगरपुर जिले के गलिया कोट निवासी मुस्तान डोडिया उर्फ मामा, बांसवाड़ा मुस्लिम कॉलोनी निवासी कुतुबुद्दीन वौरा व उत्तरप्रदेश के साकिब अली रंगरेज को गिरफ्तार किया गया है। हत्याकांड की जांच के लिए नवसारी लॉकल क्राइम ब्रांच समेत चार अलग अलग टीमें बनाई गई। जिसमें प्रथम बिल्डर बदरी लेसवाला के गालियाकोट स्थित फॉर्म हाउस का काम संभालने वाले मुस्तान उर्फ मामा को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि बिल्ला के साथ बदरी का झगड़ा होने के बाद बिल्ला को सूरत से तड़ीपार कर दिया गया था। तब से वह लगातार बदरी को जान से मारने की धमकिया दे रहा था। जिसकी वजह से बदरी परेशान होकर मुस्तान के सामने रोता था। इसीलिए मुस्तान ने बिल्ला को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने के लिए बांसवाड़ा में रहने वाले अपने परिचित कुतुबुद्दीन व साकिब को 10 लाख रुपए में हत्या की सुपारी दी। जिसमें दो लाख रुपए अग्रिम दिए थे। और उधना क्षेत्र के दाउदनगर में किराए के एक फ्लैट में उनके ठहरने की व्यवस्था की गई।

वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों ने सूरत आकर कुछ दिनों तक बिल्ला की रेकी की। 22 जनवरी की रात जब बिल्ला नवसारी स्थित जिम से निकल कर अपनी कार में सवाार हो रहा था। तभी उस पर पांच राउन्ड फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतारकर वहां से मोटरसाइकिल पर भाग निकले। बादमें मोटरसाइकिल उन्होंने वेडछा गांव के निकट नाले में फेंक दी। उस रात दोनों वेडछा रेलवे स्टेशन के निकट झाडिय़ों में छिपे रहे।

सुबह मुंबई की तरफ जानेवाली ट्रेन में सवार होकर वापी उतर गए। वहां से फिर मुंबई, अहमदाबाद, अजमेर और गलियाकोट में छिपते रहे थे। हालांकि मुस्तान से मिली जानकारी के आधार पर कुतुबुद्दीन व साकिब दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिल्ला की हत्या के लिए 9 एमएम की पिस्तौल का उपयोग किया गया था। प्राथमिक पूछताछ में ही यह पिस्तौल उत्तरप्रदेश से लाए जाने की जानकारी मिली। पुलिस हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार बरामद करने के साथ हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है। मास्टरमाइंड बिल्डर बदरी लेसवाला की खोजबीन भी जारी है।

Related posts

કોવિડ દર્દીઓની સારવારમાં જરૂરી દવાઓના ઉત્પાદનમાં કરાયો વધારોઃ મનસુખ માંડવિયા

Rajkotlive News

गुजरात में कोरोना से मृत्यदर बढ़ने की वजह वायरस के L-स्ट्रेन : एक्सपर्ट्स

Rajkotlive News

स्टेच्यु ऑफ युनिटी का नया रिकॉर्ड, अमरीका के सालो पुराने स्टेच्यु ऑफ लिबर्टी को पछाड़ा

Rajkotlive News

Leave a Comment