AhmedabadBreaking NewsGujaratSaurashtraViral

हार्दिक पटेल समेत के आंदोलनकर्ताओ को परेशान करना बंद करो, वरना अंजाम बुरा होगा : रेश्मा पटेल

हार्दिक पटेल समेत के आंदोलनकर्ताओ को परेशान करना बंद करो, वरना अंजाम बुरा होगा : रेश्मा पटेल

 

अहमदाबाद : कोंग्रेस नेता हार्दिक पटेल पिछले काफी दिनों से लापता है। उसे गिरफ्तार करने के लिए ढूंढती पुलिस को भी हार्दिक का लोकेशन नहीं मिल रहा है। ऐसे में उसकी दोस्त और एनसीपी नेता रेश्मा पटेल भी सामने आई है। और भाजपा सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि, ‘हार्दिक पटेल समेत आंदोलनकर्ताओ को परेशान करना बंद करो, वरना अंजाम बुरा होगा’

बकौल रेश्मा पटेल भाजपा सरकार राजकीय षड्यंत्र के तहत 2015 के पाटीदार आंदोलनकर्ताओ को ही निशाना बना रही है। और कानूनी चंगुल में फंसाकर परेशान कर रही है। सरकार को लगता है कि, हमारी एकता को तोड़ने में वह सफल रही है। लेकिन उसकी यह गलतफहमी है।

सरकार कान खोलकर सुन ले कि, उसके कोई भी राजकीय षड्यंत्र से लड़ने के लिए आंदोलनकर्ता आज भी सक्षम है। और राष्ट्र के पक्ष में एक होकर सरकार को पडकारने के लिए हंमेशा तैयार है। इसीलिए अगर हार्दिक पटेल और बाकी आंदोलनकर्ताओ को परेशान करना बंद नहीं किया तो अंजाम बहोत बुरा होना तय है।

बतादे कि, 2015 में पाटीदार अनामत आंदोलन शुरु हुआ था। जिसमें हजारों की संख्यामें पाटीदार समुदाय के लोग हार्दिक पटेल से जुड़े थे। रेश्मा पटेल ने हार्दिक को समर्थन दिया था। और कंधे से कंधा मिलाकर इस आंदोलन को आगे बढ़ाया था। हालांकि बादमें रेश्मा और वरुण पटेल भाजपा में जुड़े थे। बादमें भाजपा से नाराज होकर रेश्मा एनसीपी में शामिल हो गई है।

Related posts

गुजरात : थर्मल गन से चेकिंग के बाद हाथों को किया सेनेटाइज, फिर ऐसे मनाया ईद का त्योंहार

Rajkotlive News

*पीएफ घोटाला : ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में दर्ज किया केस, कई आरोपियों की बढ़ेगी मुश्किल*

Rajkotlive News

गुजरात : देखे कैसी बेरहमी से श्रमिकों ने पत्रकार को पीटा, सीएम रुपाणी ने की निंदा, 29 गिरफ्तार

Rajkotlive News

Leave a Comment