Breaking NewsGujaratJamnagar

हवसखोर पिता ने ही मासुम को बनाया था गर्भवती, डीएनए रिपोर्ट से फूटा भंडा

हवसखोर पिता ने ही मासुम को बनाया था गर्भवती, डीएनए रिपोर्ट से फूटा भंडा

जामनगर : तकरीबन दो माह पुर धुवाव गांव की एक किशोरीने अपने पित्तराई भाई के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांचमे आरोपी द्वारा दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है। लेकिन गर्भ में पल रहा बच्चा उसीके पिता का होने का खुलासा होने पर पुलिस भी चौंक उठी है। पूरी हकीकत डीएनए के रिपोर्ट में सामने आने पर पुलिस ने आरोपी पिता के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

पंचकोशी ए डिवीजन में मामले की शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने पीड़िता के पित्तराई भाई को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने दुष्कर्म करने की बात का स्वीकार किया। साथ ही किशोरी के गर्भ में उसकी संतान नहीं होने का दावा भी किया। जिसके चलते ही पुलिस ने आरोपी का डीएनए टेस्ट करवाया। उसकी रिपोर्ट में आरोपी भाई सही साबित होने पर पुलिस ने बच्चे को लेकर फिर से पीड़िता की पूछताछ की।

इसबार पीड़िता ने बताया कि, पित्तराई भाई दुष्कर्म कर रहा था। तभी पिता ने उसे देख लिया था। लेकिन उसको डांटने के बजाय पिताने खुद भी किशोरी का फायदा उठाना शुरु कर दिया। जब भी मौका मिलता वह बेटी के साथ ज्यादती करता था। पीड़िता के इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर उसका डीएनए टेस्ट करवाया। जिसमें किशोरी के गर्भ में पल रही संतान उसकी होने की हकीकत सामने आई है।

Related posts

पत्नी ने दिया तलाक तो पति ने 11 साल के सौतेले बेटे को मार डाला

Rajkotlive News

कार रिवर्स ले रहे चालक ने खेल रहे दो साल के मासुम को कुचल दिया, मौत

Rajkotlive News

Make In India ગુજરાતના ૬ પ્રોફેસર્સની ટીમ સંશોધકોની મદદે – સ્ટેટેસ્ટિકલ ડેટા એનાલિસીસ કરી આપશે ભારતીય સોફ્ટવેર

Rajkotlive News

Leave a Comment