Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

आर्किटेक का अभ्यास पसंद नहीं था, ‘NEXT LIFE BETTER’ लिख छात्रा ने खुदकुशी कर ली

आर्किटेक का अभ्यास पसंद नहीं था, ‘NEXT LIFE BETTER’ लिख छात्रा ने खुदकुशी कर ली

राजकोट : आर्किटेक का अभ्यास पसंद नहीं होने के कारण वीवीपी कॉलेज की छात्राने खुदकुशी कर ली। स्यूसाइड नॉट में ‘NEXT LIFE BETTER’ (अगली जिंदगी अच्छी होगी) लिखने के बाद उसने अपने गले में फंदा लगाकर जीवन का अंत कर लिया। अचानक उसके द्वारा उठाए गए इस कदम से परिजनों में मातम फैल गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांचमें जुटी है।

मृतक की पहचान ऋत्वि कोठियां के रूपमें हुई है। वह शहर के कालावड रॉड स्थित लव टेम्पल के पीछे की रवि सोसायटी में रहती थी। और वीवीपी कॉलेज में आर्किटेक का अभ्यास करती थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उसे आर्किटेक पसंद नहीं था। तीसरा वर्ष होने के कारण वह फील्ड बदल भी नहीं सकती थी। इसीके चलते पिछले कुछ दिनों से चिंतामें रहने लगी थी। और चार-पांच दिनोंसे उसने कॉलेज जाना भी बंद कर दिया था।

आखिरकार अपने घर की खिड़की के साथ ही दुपट्टा बांधकर उसने जीवन का अंत कर लिया। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरु कर दी थी। जिसमें ऋत्वि द्वारा लिखी स्यूसाइड नॉट मिली। इसमें ‘NEXT LIFE BETTER’ (अगली जिंदगी अच्छी होगी) लिखा है। हालांकि स्यूसाइड नॉट से खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं होने के कारण पुलिस अभ्यास के अलावा अन्य बातों की जांच कर रही है।

Related posts

ज्वेलरी शॉप में तीन लुंटेरो ने की चार राउंड फायरिंग, जौहरी के बाजू में घूसी गोली, देखे सीसीटीवी

Rajkotlive News

આજથી ઇન્ડિયાનો એક તહેવાર એટલે કે આઇ.પી. એલ.નો પ્રારંભ .

Rajkotlive News

कोरोना वायरस का पहला टीका हुआ फेल, ‘गलती’ से जारी रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Rajkotlive News

Leave a Comment