Ahmedabad Breaking News Gujarat

पीटना चाहो तो सरेआम पीट लो, लेकिन जुर्माना नहीं दूंगा’, गुजरात में कार चालक का आक्रोश

‘पीटना चाहो तो सरेआम पीट लो, लेकिन जुर्माना नहीं दूंगा’, गुजरात में कार चालक का आक्रोश

 

अहमदाबाद : शहर में म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के साथ मिलकर पुलिस द्वारा ट्रैफिक ड्राइव शुरु की गई है। इस ड्राइव के तहत गलत तरीके से वाहन पार्क करनेवालों से जुर्माना वसूला जा रहा है। जिसमें आएदिन पुलिस और वाहन चालको के बीच घर्षण हो रहा है। ऐसी ही एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कार चालक आक्रोशित होकर कहता है कि, ‘पीटना चाहो तो सरेआम पीट लो, लेकिन जुर्माना नहीं दूंगा’,

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, कार चालक अपनी कार के पास खड़ा हो गया है। और कहता है कि, रुपये मुफ्त में नहीं मिलते। मैंने ऐसा कोई गुनाह नहीं किया है। मोदी जैसे लोग करोड़ो लेकर भाग जाते है, उसे क्यों कोई नहीं पकड़ता है ? हालांकि पुलिस कर्मचारी उसे कहते है कि, या जुर्माना भर दो, वरना कार को डिटेन करना पड़ेगा। मगर वह युवक अपनी जगह से हिलने को तैयार नहीं है।

बतादे कि, कुछ दिनों पहले ही म्युनिसिपल कमिश्नर विजय नेहरा ने कहा था कि, पार्किंग एरिया के बाहर वाहन पार्क करनेवालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसीके तहत पुलिस से मिलकर गलत तरीके से वाहन पार्क करने पर कार्रवाई की जा रही है। लेकिन शहर में पार्किंग की यथार्थ व्यवस्था नहीं होने के कारण पुलिस और वाहन चालकों का घर्षण होने लगा है।

Related posts

UKએ તપાસ બાદ 520 કરોડ રુપિયાનો દંડ ફટકાર્યો, કહ્યું- કાયદાથી ઉપર કોઈ નહી

Rajkotlive News

લો બોલો, કોરોના મહામારીને પગલે સિનિયર સિટીઝનોમાં ડીજીટલ જ્ઞાનમાં થયો વધારો..

Rajkotlive News

गुजरात : बारिश से तंग 14 शेरों का झुंड निकल आया जंगल से बाहर, हरियाली में फरमाया आराम

Rajkotlive News

Leave a Comment