Breaking News Gujarat Jamnagar Surat

हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल का ट्विट, लिखा- मेरे पति शेर हैं, जेल जाने से नहीं डरते

हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल का ट्विट, लिखा- मेरे पति शेर हैं, जेल जाने से नहीं डरते

अहमदाबाद : पिछले काफी दिनों से कोंग्रेस के दिग्गज नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। और सिर्फ 15 दिनों में 3 बार हार्दिक को गिरफ्तार किया गया है। जिसके चलते उसकी पत्नी किंजल ने ट्विट कर के अपना आक्रोश प्रदर्शित किया है। उसने लिखा है कि, ‘मेरे पति शेर हैं, जेल जाने से नहीं डरते’ किंजल का यह ट्विट जमकर वायरल हुआ है। लोग धड़ाधड़ इसके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे है।

बतादे कि, हार्दिक की गिरफ्तारी का सिलसिला 18 जनवरी से शुरु हुआ। राजद्राेह के मामले में कोर्ट में मौजूद नहीं रहने पर एडिशनल सेशन जज बी के गणात्रा ने उनकी गिरफ्तारी का वारंट निकाला। साथ ही जानबूझकर कानूनी कार्यवाही को लटकाने का आरोप लगाया गया था। राजद्रोह के मामले में सशर्त जमानत मिलने पर हार्दिक जेल से बाहर आया। तभी बिना मंजूरी रैली संबोधित करने के आरोप में माणसा पुलिस ने हार्दिक को गिरफ्तार कर लिया।

माणसा कोर्ट से जमानत मिलते ही हार्दिक को सिद्धपुर पुलिस ने वर्ष 2017 के चुनाव में मंजूरी के बिना सभा करने के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि बादमें उसे जमानत पर रिहा किया गया था। अब 2015 में जीएमडीसी ग्राउंड पर दर्ज रायोटिंग मामले में उसकी अग्रिम जमानत की अर्जी एडिशनल सेशंस कोर्ट के जज पी एम उनडकट द्वारा खारिज होने पर वह अंडरग्राउंड हो गया है।

Related posts

કેરળના વિદ્યાર્થીઓએ કોરોના કરી માઈક-સ્પીકરવાળા માસ્કની શોધઃ તબીબોને મળશે રાહત..

Rajkotlive News

દેશમાં હોસ્પિટાલિટીથી લઈને તમામ સુવિધાઓથી સજ્જ શહેરોમાં અમદાવાદ બીજા ક્રમે..

Rajkotlive News

રાજકોટમાં 24 કલાકમાં 8ના મોત, કુલ કેસની સંખ્યા 10628 પર પહોંચી, 683 દર્દી સારવાર હેઠળ, સુપર સ્પ્રેડરનું કોરોના ટેસ્ટિંગ

Rajkotlive News

Leave a Comment