Breaking NewsGujaratJamnagarSurat

हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल का ट्विट, लिखा- मेरे पति शेर हैं, जेल जाने से नहीं डरते

हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल का ट्विट, लिखा- मेरे पति शेर हैं, जेल जाने से नहीं डरते

अहमदाबाद : पिछले काफी दिनों से कोंग्रेस के दिग्गज नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। और सिर्फ 15 दिनों में 3 बार हार्दिक को गिरफ्तार किया गया है। जिसके चलते उसकी पत्नी किंजल ने ट्विट कर के अपना आक्रोश प्रदर्शित किया है। उसने लिखा है कि, ‘मेरे पति शेर हैं, जेल जाने से नहीं डरते’ किंजल का यह ट्विट जमकर वायरल हुआ है। लोग धड़ाधड़ इसके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे है।

बतादे कि, हार्दिक की गिरफ्तारी का सिलसिला 18 जनवरी से शुरु हुआ। राजद्राेह के मामले में कोर्ट में मौजूद नहीं रहने पर एडिशनल सेशन जज बी के गणात्रा ने उनकी गिरफ्तारी का वारंट निकाला। साथ ही जानबूझकर कानूनी कार्यवाही को लटकाने का आरोप लगाया गया था। राजद्रोह के मामले में सशर्त जमानत मिलने पर हार्दिक जेल से बाहर आया। तभी बिना मंजूरी रैली संबोधित करने के आरोप में माणसा पुलिस ने हार्दिक को गिरफ्तार कर लिया।

माणसा कोर्ट से जमानत मिलते ही हार्दिक को सिद्धपुर पुलिस ने वर्ष 2017 के चुनाव में मंजूरी के बिना सभा करने के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि बादमें उसे जमानत पर रिहा किया गया था। अब 2015 में जीएमडीसी ग्राउंड पर दर्ज रायोटिंग मामले में उसकी अग्रिम जमानत की अर्जी एडिशनल सेशंस कोर्ट के जज पी एम उनडकट द्वारा खारिज होने पर वह अंडरग्राउंड हो गया है।

Related posts

એસટી નિગમના કર્મચારીઓને જુલાઇ-2019થી 5 ટકા મોંઘવારી ભથ્થું આપવા માંગણી.

Rajkotlive News

*महाराष्ट्र: शिवसेना को कोसते हुए सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया इस्तीफे का ऐलान*

Rajkotlive News

विदेशी मुद्रा भंडार पहली बार 500 अरब डॉलर के पार, तोड़े सारे रिकॉर्ड

Rajkotlive News

Leave a Comment