Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात पहुंचा कोरोना वायरस, महेसाणा में दो और साबरकांठा में एक संदिग्ध मिला

गुजरात पहुंचा कोरोना वायरस, महेसाणा में दो और साबरकांठा में एक संदिग्ध मिला

अहमदाबाद : चाइना में कोहराम मचानेवाला कोरोना वायरस केरल के बाद अब गुजरात में पहुंचा है। मात्र एक ही दिन में गुजरात में तीन संदिग्ध मरीज मिले है। जिसमें दो महेसाणा और एक साबरकांठा का निवासी होने की हकीकत सामने आने पर आरोग्य तंत्र हरकत में आया है। और तीनों मरीजों को आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरु किया गया है।

पिछले कुछ दिनों से चीन में फंसे भारतीयों को वापिस लाया जा रहा है। सोमवार को चीन से वापिस लौटे बनासकांठा के 42 और साबरकांठा के 5 छात्रों का स्क्रीनिंग किया गया। जिसमें साबरकांठा के दो छात्र संदिग्ध होने के कारण आइसोलेशन वॉर्ड भेजा गया। साथ ही स्क्रीनिंग के बाद घर पहुंची मेहसाणा की एक छात्रा को खांसी-बुखार होने के कारण आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

बहरहाल तो तीनों छात्रों का रिपोर्ट पुणे भेजा गया है। जहां से कन्फर्म होने के बाद आगे का उपचार शुरू किया जाएगा। लेकिन राज्य में एकसाथ तीन संदिग्ध मिलने के कारण लोगोंमे कोरोना वायरस का खौफ फैल गया है। जिसके चलते आरोग्य तंत्र भी हरकत में आया है। और चीन से लौटनेवाले यात्रियों का स्क्रीनिंग घनिष्ठ कर दिया गया है।

Related posts

કોરોનાનું ગ્રહણઃ અલંગ શીપયાર્ડમાં એક મહિનામાં માત્ર 16 શીપ જ ભંગાણ માટે આવ્યાં.

Rajkotlive News

તાજેતરમાં 5 રાજ્યોમાં યોજાયેલ ચૂંટણીમાં પંજાબમાં જંગી બહુમતીથી ‘આપ’ની સરકાર બનતા તેની ઉજવણીના ભાગ રૂપે આજે રાજકોટમાં આમ આદમી પાર્ટી દ્વારા આજરોજ વિજય તિરંગા યાત્રાનું આયોજન કરવામાં આવ્યું હતું….

Rajkotlive News

मुंबई: सरेआम लोकडाउन की उड़ीं धज्जियां, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खाली कराई जगह

Rajkotlive News

Leave a Comment