Breaking NewsGujarat

समधन की प्रताड़ना से तंग आकर समधी ने खुदकुशी की, जानिए पूरा मामला

समधन की प्रताड़ना से तंग आकर समधी ने खुदकुशी की, जानिए पूरा मामला

महेसाणा : पिछले कुछ दिनों से सूरत के समधी और समधन की लव स्टोरी राज्य में चर्चा का विषय बनी है। ऐसे में अब विसनगर में समधन की प्रताड़ना से तंग समधी द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। समधी-समधन की ये ‘हेट स्टोरी’ न् सिर्फ महेसाणा बल्कि पूरे राज्य में चर्चा का विषय बन गई है।

दरअसल शहर के करशननगर सोसायटी निवासी डायाभाई पटेल ने तीन माह पहले खुदकुशी की थी। जिसमें पुलिस को एक स्यूसाइड नॉट मिली थी। FSL रिपोर्ट में यह स्यूसाइड नॉट मृतक द्वारा लिखे जाने की पुष्टि होने पर पुलिस ने उसकी बहु, समधन, और मामा के विरुद्ध शिकायत दर्ज की है।

स्यूसाइड नॉट में स्पष्ट लिखा गया था कि, मृतक के बेटे की शादी के कुछ समय बाद ही बहु, समधन और बहु के मामा ने तलाक लेने की जिद शुरू कर दी। इतना ही नहीं तलाक के लिए बड़ी रकम की मांग कर डायाभाई को प्रताड़ित करने लगे। इसी कारण झहरिली दवाई खाकर जीवन का अंत करने की बात भी मृतक ने इस स्यूसाइड नॉट में लिखी है।

बहरहाल FSL रिपोर्ट के आधार पर मृतक की बहू, मां और मामा के खिलाफ उनको मरने के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है। और पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डालने की दिशामें कार्रवाई करने में जुटी है।

Related posts

दुष्कर्म आरोपी स्वामी चिन्मयानंद आएगा जेल से बाहर, मिली जमानत

Rajkotlive News

अमित शाह के निर्देश पर एम्स निदेशक डॉ. गुलेरिया और डॉ. सुरेजा पहुंचे गुजरात, दी एक्सपर्ट सलाह

Rajkotlive News

हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, परिवाल वालों का दावा- महीने भर से हैं लापता

Rajkotlive News

Leave a Comment