Ahmedabad Breaking News Gujarat

समधी-समधन मामले में नया मोड़, पत्नी को अपनाने तैयार हुआ समधन का पति

समधी-समधन मामले में नया मोड़, पत्नी को अपनाने तैयार हुआ समधन का पति

सूरत : बेटे-बेटी की शादी से पहले घर से भागे समधी और समधन 16 दिनों बाद लौटे थे। हालांकि समधान के पति ने उसको अपनाने से साफ इन्कार कर दिया। जिसके चलते वह अपने पिता के घर चली गईं थी। पर अब समधी-समधन के इस मामले में नया मोड़ आया है। समधन का पति सबकुछ भुलाकर पत्नी को अपने साथ रखने के लिए तैयार हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आखिरकार समधन के पति ने उसे अपनाने के लिए हामी भरी है। हालांकि दोबारा ऐसी घटना होने की आशंका उसको सत्ता रही है। इसी कारण उसने दोनों परिवार समेत समुदाय के अग्रणियों से मीटिंग कर उसके सामने पत्नी को वापिस ले जाने की इच्छा जताई है। आनेवाले कुछ दिनों में ही इस मीटिंग का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पत्नी को दोबारा ऐसी हरकत नही करने की शपथ दिलाई जा सकती है।

बतादे कि, 10 जनवरी को दुल्हन की 46 साल की मां दूल्हे के पिता के साथ अपने-अपने घर से अचानक लापता हो गए। इसी कारण 14 फरवरी को निर्धारित यह शादी रद्द कर दोनों के परिजनों ने उसके एकसाथ भागने की आशंका के साथ गुमसुदगी की शिकायत दर्ज की। हालांकि बादमें समधी-समधन अलग-अलग थाने में प्रस्तुत हो गए। लेकिन समधन के पति द्वारा पत्नी को अपनाने से इन्कार किए जाने पर वह पिता के घर चली गई थी।

Related posts

રાશિફળ : 03/11/2021

Rajkotlive News

रेल कर्मचारियों में रोग प्रतिकारक शक्ति बढ़ाने दी गई होमियोपैथिक दवाई की 400 बोतलें

Rajkotlive News

અમદાવાદના નગરજનો માટે આજે વધુ રૂ. ૫૮૫ કરોડના વિવિધ વિકાસ કામોની ભેટ.

Rajkotlive News

Leave a Comment