Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

कलेक्टर साइनवाले 50 हजार के चेक से पत्रकारों को रिश्वत ! कलेक्टर बोले- एडवरटाइजिंग के लिए दिए रुपये

कलेक्टर साइनवाले 50 हजार के चेक से पत्रकारों को रिश्वत ! कलेक्टर बोले- एडवरटाइजिंग के लिए दिए रुपये

राजकोट : शहर में प्रजासत्ताक पर्व का राज्य स्तरीय सेलिब्रेशन किया गया था। समारोह के कवरेज के लिए कलेक्टर की साइनवाले 50 हजार रुपये के चेक कुछ अखबारों के पत्रकारों को दिए गए थे। जिसमें से एक अखबार द्वारा यह रुपये रिश्वत के तौर पे दिए जाने का आरोप लगाने से सनसनी फैल गई है। उक्त अखबार ने सिर्फ प्रूफ के लिए चेक लेने के बाद अधिक कलेक्टर को वापिस लौटाया होने की बात भी कही है। हालांकि मामले को लेकर कलेक्टर रेम्या मोहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर एडवरटाइजिंग के लिए दिए रुपये दिए जाने की बात कही है।

बकौल रेम्या मोहन, प्रजासत्ताक पर्व के राज्यस्तरीय सेलिब्रेशन के लिए शहर के कुछ दाताओं द्वारा फंड दिया गया था। समारोह से जुड़ी जानकारी को लोगो तक पहुंचाने के लिए शहर के प्रमुख 8 अखबारों को 50-50 हजार रुपये दिए गए। इनमें से कई अखबारों के बिल भी आ चुके है। हालांकि एक अखबार ने तो कवरेज नहीं लेकर चेक लौटा दिया था। और बादमें रिश्वत देने का आरोप लगाया है।

हालांकि सब जानते है कि, रिश्वत कभी क्रॉस किए हुए चेक से नहीं दी जाती है। और यह रुपये सरकार के या प्रजा के नहीं बल्कि दाताओं द्वारा दिए गए थे। जिसको समारोह की जानकारी मीडिया के माध्यम से प्रजा तक पहुंचाने के लिए खर्च किया गया था। इसमें रिश्वत का कोई सवाल ही नहीं है। लेकिन अखबार द्वारा समारोह का कवरेज करने के बदले इस चेक को रिश्वत के रुप में क्यों प्रस्तुत किया गया? यह उनका अंदरूनी मामला होने की बात कलेक्टर ने कही है।

Related posts

तोड़ देंगे, शरीर का कोना-कोना, पर नहीं होने देंगे कोरोना, से फेमस पुलिस जवान बना हीरा कंपनी का एम्बेसेडर

Rajkotlive News

બ્રિટનમાં ખાણીપીણીના સામાન, ગેસ, પેટ્રોલની ભારે અછત સર્જાઈ

Rajkotlive News

ફિલ્મ ‘છેલ્લો શૉ’ને મળી વધુ એક સફળતા: ભારતમાં આ દિવસે OTT પર રિલીઝ થશે ફિલ્મ..

Rajkotlive News

Leave a Comment