Breaking News Gujarat Vadodara

गुजरात में हुई अनूठी शादी, घोड़े की बग्गी में निकली दुल्हन की बारात, डीजे की ताल पर झूमा परिवार

गुजरात में हुई अनूठी शादी, घोड़े की बग्गी में निकली दुल्हन की बारात, डीजे की ताल पर झूमा परिवार

वडोदरा : आमतौर पे शादियों में दूल्हा घोड़ी पर चढ़ बारात लेकर दूल्हन के पास जाता है। लेकिन गोत्री गांव में अनूठी शादी की गई। जिसमें दुल्हन घोड़े की बग्गी में सवार होकर दूल्हे के पास पहुंची। इतना ही नहीं शादी में बारातियों के बदले दुल्हन के मायकेवाले डीजे की ताल पर झूमने लगे थे। बेटे-बेटी को समान माननेवाले दुल्हन के पिताने इस अनूठे तरीके से शादी करवाने का निर्णय लिया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को वसंत पंचमी के शुभ अवसर पर प्रवीणभाई ब्रह्मभट्ट की बेटी प्राची की शादी वडोदरा के युवक से हुई थी। इस अवसर पर ब्रह्मभट्ट परिवार ने प्राची को घोड़े की बग्गी में बिठाया। और पूरे गांव में प्राची के मायकेवालो ने डीजे की ताल पे झूमते हुए उसे दूल्हे तक पहुंचाया था। इस अनूठी बारात को देखने लोग बड़ी संख्यामें उमड पड़े। और प्राची के पिता प्रवीणभाई के इस निर्णय की जमकर प्रशंसा हुई।

इस अनूठी शादी को लेकर प्राची ने बताया कि, मेरे पिता बेटे-बेटी में कोई अंतर नहीं मानते है। जिसके चलते उन्होंने बेटे की तरह मेरी बारात निकाली। मेरे संबंधी भी उनके इस निर्णय का सन्मान करते हुए इस बारात में शामिल हुए। और बारात पूरे गांव में घूमने के कारण में बहोत ही खुश हूं। इधर दुल्हन के चचेरे भाई उमंग ने कहा कि, वडोदरा नहीं पूरे गुजरात में शायद यह पहली शादी है, जिसमें दुल्हन की बारात निकाली गई। मेरा मानना है कि, बहन- बेटियों को इसी प्रकार धामधुम से विदा करना चाहिए।

Related posts

गुजरात की गोधरा तहसील से गुम हुए थे चार युवक, जुनागढ में तालाब में कार समेत मिले शव

Rajkotlive News

पत्नी के सोने के बाद पति सौतेली बेटी को बनाता था हवस का शिकार, ऐसे फूटा भंडा

Rajkotlive News

આજે શનિ મહારાજ મકર રાશિમાં જ માર્ગી થઈ આગળ વધશે, લોખંડ-બાંધકામ મટિરિયલમાં ભાવવધારો થશે

Rajkotlive News

Leave a Comment