Breaking News Gujarat Surat

शराब पीकर झूमते भाजपा पार्षद का वीडियो वायरल, बोले बोतल में शरबत था !

शराब पीकर झूमते भाजपा पार्षद का वीडियो वायरल, बोले बोतल में शरबत था !

सूरत : राज्य सरकार द्वारा शराबबंदी का कड़ा अमल किए जाने के दावे आएदिन होते है। ऐसे में सीमा पर स्थित नारगोले में पारसी पंचायत के मकान में सूरत के पार्षद ने एक पार्टी का आयोजन किया। जिसमें कई लोगों के साथ वार्ड नम्बर 19 के भाजपा पार्षद पीयूष शिवशक्तिवाला शराब पीकर डांस करते हुए देखे गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। हालांकि पार्षद महाशय का कहना है कि, वीडियो में दिखाई दे रही बोतल में शराब नहीं शरबत था।

वीडियो वायरल होने के बाद भाजपाध्यक्ष नीतिन भाई भजियावाला ने बताया कि, वह खत्री समुदाय से आते है। जिसमें प्रसंगों के दौरान शराब पीने की परंपरा है। हालांकि वह एक जिम्मेदार पार्षद होने के कारण उनसे ऐसी अपेक्षा नहीं है। फिर भी मैंने पीयूष भाई से फोन पर जानकारी मांगी है। जिसमें उन्होंने शराब पीने की बात से इन्कार किया है। हालांकि ऐसी पार्टी में शामिल होने के कारण उनको नोटिस दिया गया है। नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर उनके ऊपर एकतरफा कार्रवाई की जाएगी।

इधर पीयूषभाई जरीवाला ने कहा है कि, मेरे पास 7 साल से शराब का परमिट है। मैं बतौर दवा के शराब इस्तेमाल करता हूं। उस पार्टी में मैंने डांस किया था, पर शराब नहीं पी थी। जो बाेतल दिखाई दे रही है, उसमें शराब नहीं शरबत था। साथ ही सवाल उठाया है कि, क्या हमें नाचने का भी हक नहीं है ? पार्टी द्वारा मांगे जाने पर जवाब देने की तैयारी भी उन्होंने बताई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शराब पार्टी 2 जनवरी से 5 जनवरी तक चली थी। इस पार्टी में पीयूष भाई के साथ अन्य 12 लोग शामिल थे। ऐसेमें शहर कोंग्रेस के अध्यक्ष बाबू रायका ने कहा कि कांग्रेस की वूमन विंग से लेकर जिला कांग्रेस भी इसका विरोध करेंगी। पहले भी भाजपा द्वारा किसी प्रकार का कदम नहीं उठाया गया है। यदि पीयूषभाई के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो हम विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Related posts

गुजरात 2002 दंगा मामले में PM मोदी क्लीन चिट, नानावटी अयोग ने विधानसभा में सौंपी रिपोर्ट

Rajkotlive News

रास्ते से मिली मासुम को पुलिस की बेटी बनाने की पुलिस कमिश्नर की घोषणा, कलेक्टर भी पहुंचे देखने

Rajkotlive News

गुजरात के अहमदाबाद – सूरत देश के सबसे संक्रमित टॉप 10 में शामिल

Rajkotlive News

Leave a Comment