Breaking NewsIndia

Man Vs Wild की शूटिंग करते ही रजनीकांत पर गिरी गाज! इस मामलेे में खा सकते हैं जेल की हवा

Man Vs Wild की शूटिंग करते ही रजनीकांत पर गिरी गाज! इस मामलेे में खा सकते हैं जेल की हवा

हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने मोस्ट पॉपुलर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)’ की शूटिंग पूरी की है. इस शूट की तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं वहीं रजनीकांत के हौसले की भी काफी तारीफ हुई. लेकिन इस शूटिंग में कुछ ऐसा हूआ है जिसके चलते अब थलाइवा की मुसीबत बढ़ सकती है. खबर की मानें तो उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है.

बीते कई सालों से ‘मैन वर्सेड वाइल्ड (Man Vs Wild)’ भारत के लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. यही वजह है कि इस शो में जहां पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) नजर आए वहीं अब इस शो में अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी नजर आने लग गए हैं. बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के इस शो में यह बताया जाता है कि, कैसे विषम परिस्थितयों और बीहड़ जंगलों में खुद को सुरक्षित रखा जाता है. हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने शो के लिए अपनी शूटिंग पूरी की. लेकिन इस शूटिंग के चलते उनकी शिकायत दर्ज हुई है और लोग उन्हें जेल भेजे जाने की मांग कर रहे हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार इस शो की वजह से रजनीकांत (Rajinikanth) मुसीबत में फंस गए हैं. क्योंकि कर्नाटक के कुछ फॉरेस्ट एक्टिविस्ट ने रजनीकांत (Rajinikanth) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. रिपोर्ट की मानें तो शिकायत करने वालों का मानना है कि, रजनीकांत (Rajinikanth) को अरेस्ट कर लेना चाहिए. उनको एक नेशनल फॉरेस्ट में शो की शूटिंग नहीं करनी चाहिए थी. उनके इस काम की वजह से जंगल और वहां मौजूद जानवरों को नुकसान हो सकता है.

गौरतलब है कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) इस शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)’ की शूटिंग के लिए मैसूर पहुंचे थे. सामने आई तस्वीरों में वह कर्नाटक के बीहड़ जंगलों में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ पोज देते नजर आए थे. बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) और रजनीकांत (Rajinikanth) अपने एपिसोड की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

Related posts

40 फिट गहरे कुंए में गिरा ऊंट, 7 घंटे की जहमत बाद फायर विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू

Rajkotlive News

लॉकडाउन-4 की गाइडलाइन में सरकार ने खत्‍म की आरोग्य सेतु एप की अनिवार्यता, वैकल्पिक बनाया

Rajkotlive News

गुजरात में मुस्लिम परिवार का बेटा जन्म लेते ही पाकिस्तानी बन गया ! जानिए पूरा मामला

Rajkotlive News

Leave a Comment