Breaking NewsGujaratSurat

खंभे से टक्कर के कारण कार के इंजन में लगी आग, महिला समेत दो बाल-बाल बचे, वीडियो

खंभे से टक्कर के कारण कार के इंजन में लगी आग, महिला समेत दो बाल-बाल बचे, वीडियो

सूरत : शहर के भेंसाण रोड पे स्थित वीर सावरकर हाईट्स में दिल दहलानेवाला हादसा सामने आया है। जिसमें चालक के स्टीयरिंग से काबू गंवाने के कारण कार एक खंभे से टकरा गई। इसी कारण कार के इंजन में भीषण आग धधक उठी। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोग दौड़ गए। और जलती कार में से महिला समेत दो लोगों को बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर भेजा गया था। पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो वायरल हुआ है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, कार चालक ने स्टियरिंग से नियंत्रण खोया। और कार एक खंभे से टकराने पर इंजन में आग लग गई। इस दौरान वहां पर खड़ा युवक समय पर दूर हट गया। कार में लगी आग को देख स्थानीय लोग पहुंचते है। और कार में सवार एक महिला और एक पुरुष को बाहर निकाल लिया। हालांकि पास में पार्क की हुई एक स्कूटी भी आग की चपेट में आ जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को वीर सावरकर हाईट्स में एक कार चालक ने स्टियरिंग से नियंत्रण खो दिया था। जिसके चलते कार कई वाहनों को चपेट में लेते हुए खंभे से टकराई। खंभे के पास ही खड़ा एक युवक समय पर वहां से दूर हटने के कारण कार की चपेट में आने से बच गया था। लेकिन कार के इंजन में आग भड़क उठी। हालांकि आसपास के लोगों ने कार में सवार महिला समेत दो को बाहर निकाला। और फायर ब्रिगेड के जवानों ने समय पर पहुंचकर आग को काबू कर लिया था।

Related posts

ફ્રાંસના ચર્ચમાં છેલ્લા 70 વર્ષમાં ત્રણ લાખથી વધારે બાળકોનું યૌન શોષણ થયું,પંચે અઢી વર્ષની તપાસ બાદ 2500 પાનાનો અહેવાલ જાહેર કર્યો

Rajkotlive News

મોરબી ડ્રગ્સકાંડમાં નવો ઘટસ્ફોટ

Rajkotlive News

शिक्षक की प्रताड़ना से घरसे भागी 11 साल की छात्रा, 17 घंटे बाद पुणे से मिली

Rajkotlive News

Leave a Comment