Ahmedabad Breaking News Gujarat

90 लाख का बीमा पकाने जौहरीने दिनदहाड़े कराई 3 किलों सोने की सनसनीखेज लुंट, सीसीटीवी

90 लाख का बीमा पकाने जौहरीने दिनदहाड़े कराई 3 किलों सोने की सनसनीखेज लुंट, सीसीटीवी

अहमदाबाद : शहर के निकोल क्षेत्र में गुरुवार शाम को 1 करोड़ से अधिक की लूट का मामला सामने आया। जिसमें आरोपी दिनदहाड़े जौहरी से 3 किलो सोने के गहने लेकर फरार हो गए। वारदात को बाइक सवार दो जनों ने अंजाम दिया था। हालांकि मामले की जांच के दौरान 90 लाख का बीमा पकाने के लिए जौहरीने ही इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया होने की हकीकत सामने आने पर पुलिस भी चौंक उठी। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

संवाददाता के मुताबिक, सीजी रोड स्थित एक जौहरी गुरिवर शाम को निकोल स्थित शो रूम में व्यापार के सिलसिले में गया था। वह शो रूम से तीन किलो सोने से भरा बैग गाडी में रखने जा रहा था। तभी बाइक पर सवार दो व्यक्ति बैग लेकर फरार हो गए थे। इस बैग में करीब सवा करोड़ रुपए की कीमत का सोना होने की बात पुलिस को बताई गई।

पुलिस ने घटना के संबंध में आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। साथ मुख्य रास्तों पर नाकाबंदी भी की जाने लगी। हालांकि शुरु से हो रही आशंका के चलते पुलिस ने जौहरी की कड़ी पूछताछ की। जिसमें आखिरकार उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। और बताया कि, उसके ऊपर हद से ज्यादा कर्जा हो चुका था। ऐसे में 90 लाख रुपयों का बीमा पकाने के लिए उसने ही सारा नाटक रचा था।

Related posts

પ્રદૂષણ ફેલાવતા ઉદ્યોગો, વાહનો પર રોક લગાવનારા બેજિંગમાં હવે હવા ખરાબ થતા બ્લૂ એલર્ટ જારી કરાય છે

Rajkotlive News

एकदूजे के बिना नहीं रह पाए समधी-समधन, लौटने के 34 वे दिन फिर घर से भागे

Rajkotlive News

पोते की सगाई में दादा-दादी ने मुफ्त में 300 दर्दी की आंखों के ऑपरेशन करवाए

Rajkotlive News

Leave a Comment