AhmedabadBreaking NewsGujarat

90 लाख का बीमा पकाने जौहरीने दिनदहाड़े कराई 3 किलों सोने की सनसनीखेज लुंट, सीसीटीवी

90 लाख का बीमा पकाने जौहरीने दिनदहाड़े कराई 3 किलों सोने की सनसनीखेज लुंट, सीसीटीवी

अहमदाबाद : शहर के निकोल क्षेत्र में गुरुवार शाम को 1 करोड़ से अधिक की लूट का मामला सामने आया। जिसमें आरोपी दिनदहाड़े जौहरी से 3 किलो सोने के गहने लेकर फरार हो गए। वारदात को बाइक सवार दो जनों ने अंजाम दिया था। हालांकि मामले की जांच के दौरान 90 लाख का बीमा पकाने के लिए जौहरीने ही इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया होने की हकीकत सामने आने पर पुलिस भी चौंक उठी। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

संवाददाता के मुताबिक, सीजी रोड स्थित एक जौहरी गुरिवर शाम को निकोल स्थित शो रूम में व्यापार के सिलसिले में गया था। वह शो रूम से तीन किलो सोने से भरा बैग गाडी में रखने जा रहा था। तभी बाइक पर सवार दो व्यक्ति बैग लेकर फरार हो गए थे। इस बैग में करीब सवा करोड़ रुपए की कीमत का सोना होने की बात पुलिस को बताई गई।

पुलिस ने घटना के संबंध में आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। साथ मुख्य रास्तों पर नाकाबंदी भी की जाने लगी। हालांकि शुरु से हो रही आशंका के चलते पुलिस ने जौहरी की कड़ी पूछताछ की। जिसमें आखिरकार उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। और बताया कि, उसके ऊपर हद से ज्यादा कर्जा हो चुका था। ऐसे में 90 लाख रुपयों का बीमा पकाने के लिए उसने ही सारा नाटक रचा था।

Related posts

GTUનો સ્થાપના દિન : 113 કોરોના વોરીયર્સને સન્માનીત કરાશે.

Rajkotlive News

कोरोना मरीजों के इलाज के लिए राजकोट रेल मंडल में 20 कोच बनेंगे आइसोलेशन वार्ड

Rajkotlive News

अहमदाबाद में लोकडाउन बंदोबस्त के लिए आए 50 SRP जवान कोरोना की चपेट में, 59 क्वोरंटाईन

Rajkotlive News

Leave a Comment