Breaking News Gujarat Surat

पत्नी ने दोनों हाथ पकड़े, प्रेमी ने डोरी से फांसी लगाने के बाद गला रेत डाला, बच्चों ने फोड़ा भंडा

पत्नी ने दोनों हाथ पकड़े, प्रेमी ने डोरी से फांसी लगाने के बाद गला रेत डाला, बच्चों ने फोड़ा भंडा

सूरत : शहर के पांडेसरा क्षेत्र में हुई हत्या का भेद खुल चुका है। और पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा होने की हकीकत सामने आई है। जिसमें पत्नी ने दोनों हाथ पकड़े थे और प्रेमी ने डोरी से फांसी लगाने के बाद गला रेत डाला होने की जानकारी मिलने पर पुलिस भी चौंक उठी है। मृतक अपनी पत्नी और चार संतानों के साथ रहता था। इसी में से दो बच्चों ने मामले का भंडा फोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार, वदोड़ के महावीरनगर से 35 साल के प्रेमचंद्र रामगोपाल सोनकर की हत्या की गई लाश मिली। मृतक की पत्नी ने बताया था कि, वह बाथरुम में थी। तभी चार लोगों नेघर में घुसकर पति की हत्या कर दी। हालांकि मामले की जांच के दौरान पत्नी सुधा प्रेमचंद्र सोनकर ने ही अपने प्रेमी संतोष प्रजापति संग मिलकर प्रेमचंद की हत्या की होने की हकीकत सामने आई है।

सुधा को हिरासत में लेकर की गई कड़ी पूछताछ में उसने अपना गुनाह स्वीकार किया। और बताया कि, मंगलवार रात डेढ़ बजे प्रेमी संतोष उसके घर आया था। जिसको लेकर पति प्रेमचंद्र के साथ उसका झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर सुधा ने पति के दोनों हाथ पकड़ लिए। इसके बाद संतोष ने नायलोन की डोरी से फांसी लगाने के बाद चाकू से गला रेत दिया था। इसके बाद वह घर में ताला लगाकर चारो संतानों के साथ प्रेमी के घर चली गई। और सुबह होते ही अपने घर चली गई।

सुधा घर का ताला खोलकर जोर-जोर से रोने-चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। सुधाने उनसे कहा कि, रात को वह बाथरूम में थी। तभी अचानक चार लोगोंने घर में घुसकर उसके पति की हत्या कर दी। हालांकि सुधा की साड़ी में खून के धब्बे साफ दिखाई दे रहे थे। पुलिस ने सुधा के बाद उसके बच्चों से पूछताछ की थी। जिसमें सुधा की दो संतानों ने ही उसका भंडा फोड़ दिया था। बादमें सुधा द्वारा गुनाह स्वीकार किए जाने पर उसे गिरफ्तार किया गया है। हालांकि उसका प्रेमी फरार हो गया है।

Related posts

गुजरात : पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो वायरल, कार चालक को दी गंदी गलियां

Rajkotlive News

UP के कई जिलों में लॉकडाउन निष्प्रभावी होने से CM योगी नाराज, DGP ने जारी किए यह निर्देश..

Rajkotlive News

અમેરિકાની 204 વર્ષ જૂની હોટલમાં રોકાયા છે મોદી, અહીં અબ્રાહમ લિંકન અને જ્યોર્જ વોશિંગ્ટનના નામથી સ્યૂટ્સ પણ છે

Rajkotlive News

Leave a Comment