Breaking News Gujarat Surat

नाश्ता करने के बाद व्यापारी ने पैसे मांगे तो बदमाशों ने चाकू घोंपकर की तोड़फोड़, सीसीटीवी

नाश्ता करने के बाद व्यापारी ने पैसे मांगे तो बदमाशों ने चाकू घोंपकर की तोड़फोड़, सीसीटीवी

सूरत : शहर के लिंबायत क्षेत्र में बदमाशों के आतंक की घटना सामने आई है। जिसमें नाश्ता करने के बाद पैसे मांगे जाने पर बदमाशों ने व्यापारी को चाकू घोंप दिया। और लारी समेत आसपास में तोड़फोड़ मचाकर फरार हो गए। बहरहाल ज़ख्मी व्यापारी को अस्पताल भेजा गया है। और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, तकरीबन चार से ज्यादा बदमाश अचानक आते है। और वहां मौजूद लोगों को सरेआम पीटने लगते है। साथ-साथ वहां की चीजें फेंकने लगते है। और लारी को भी पलट देते है। यह सनसनीखेज दृश्य देखकर वहां से गुजरते वाहन भी रुक जाते है। हालांकि कोई भी बदमाशों को रोकने का प्रयास तक नहीं करता है। और वह बाइक पर फरार हो जाते है।

संवाददाता के मुताबिक, भार्गव यशवंत चौधरी नामक युवक श्रीजी आर्केड के पास चाइनीज नाश्ते की लारी चलाता है। रात के वक़्त चार बदमाश वहां पर पहुंचे। नाश्ता करने के बाद रुपये मांगे जाने पर चारों ने वहां काम करनेवाले लोगों को मारना और तोड़फोड़ करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं उनको रोकने गए भार्गव पर एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके चलते उसे प्राइवेट अस्पताल भेजा गया।

Related posts

ધો-12ની પરીક્ષા પહેલા વિદ્યાર્થીઓને કોરોનાની રસીનો પ્રથમ ડોઝ આપવા માંગણી..

Rajkotlive News

RTPCR અને રેપિડ ટેસ્ટમાં વૃદ્ધિ લાવવા વડાપ્રધાને અધિકારીઓને આપી સૂચના.

Rajkotlive News

આજે છે મોહિની એકાદશી જાણો વિધિ, વ્રત અને મહાત્મ્ય કેમ આ એકાદશીનું છે વિશેષ મહત્વ?

Rajkotlive News

Leave a Comment