Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

गुजरात : पुलिस की मौजूदगी में 12 लोगों ने धारदार हथियारों से एक व्यक्ति को रेत डाला, वीडियो

गुजरात : पुलिस की मौजूदगी में 12 लोगों ने धारदार हथियारों से एक व्यक्ति को रेत डाला, वीडियो

राजकोट : रंगीला राजकोट फिर से एकबार रक्तरंजित हुआ है। जिसमें पुलिस मौजूद होने के बावजूद 12 लोगों ने धारदार हथियारों से एक व्यक्ति को रेत डाला। मृतक सुप्रीम कोर्ट में केस जितने के बाद पुलिस के साथ जमीन पर कब्जा लेने गया था। तभी उसको मौत के घाट उतार दिया गया। साथ ही उनका बचाव करने गए दो लोग भी जख्मी हो गए। बहरहाल 4 महिला समेत तमाम 12 आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ठेबचड़ा गांव की जमीन को लेकर लखधीरसिंह जडेजा और बिजल कोली के बीच सालो से विवाद चल रहा था। कुछ दिनों पहले ही लखधीरसिंह सुप्रीम कोर्ट में इस मामले का केस जीत चुके थे। इसी कारण वह पुलिस के साथ अपनी जमीन पर कब्जा लेने जा रहे थे। इसकी सूचना बिजल के गुट को पहले से मिल चुकी थी।

जिसके चलते हथियारों के साथ कोली जुथ के लोग खेतों में छिप गए थे। और लखधीरसिंह के पहुंचते ही उस पर अचानक हमला कर दिया गया। और पुलिस के कुछ समजने से पहले ही लखधीरसिंह को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस भी तुरंत एक्शन में आ गई। और आरोपियों के भागने से पहले ही तमाम 12 लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

डीसीपी रविमोहन सैनी के मुताबिक, कंट्रोलरूम में दोनों गुटों के बीच घर्षण की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसी समय कुछ लोगोने अचानक ही लखधीरसिंह पर हमला किया। जिसमें गंभीर रुपसे घायल होने के कारण उनकी मौत हो गई। पुलिस ने तमाम आरोपियों को हिरासत में लिया है। और मामले की जांच पीआई दर्जे के अधिकारी को सौंपी गई है। जिसका सुपरविजन एसीपी द्वारा किया जाएगा।

Related posts

तलाकशुदा 3 बच्चों की मां को हुआ प्यार, प्रेमी द्वारा धोखा मिलने पर दे दी जान

Rajkotlive News

दुनिया की झंझट से मुक्ति पाने के लिए व्यक्ति ने काट डाला अपना गुप्तांग !!

Rajkotlive News

गुजरात में पहलीबार होम क्वोरंटाईन् तोड़नेवालो को प्रशासन ने दी यह सजा, लोग कर रहे तारीफ

Rajkotlive News

Leave a Comment