AhmedabadBreaking NewsGujaratSurat

गुजरात में NRC-CAA के विरोध में बंद का आंशिक असर, सूरत में पथराव, बगोदरा हाइवे पर आगजनी

गुजरात में NRC-CAA के विरोध में बंद का आंशिक असर, सूरत में पथराव, बगोदरा हाइवे पर आगजनी

अहमदाबाद : गुजरात में NRC-CAA के विरोध में बंद का आंशिक असर दिखाई पड़ा है। हालांकि सूरत में पथराव, बगोदरा हाइवे पर आगजनी और वडोदरा में प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिए जाने के मामले भी सामने आए थे। लेकिन ज्यादातर क्षेत्रो में बंद का कोई असर दिखाई नहीं दिया। अहमदाबाद, राजकोट समेत के शहरों में धंधा-रोजगार और स्कूले भी रोज की तरह चालू रखे गए।

सूरत में CAA और NRC का स्पष्ट विरोध देखा गया। जिसमें भागा तालाब, चौक बाजार, भागाल समेत कई क्षेत्रों में दुकानें बंद रखी गई। लिंबायत स्थित मस्जिद में पुलिस पर पथराव किया गया। जिसमें कुछ पुलिस कर्मी घायल होने के कारण बड़ी संख्यामें पुलिस का बंदोबस्त तैनात कर दिया गया है। इधर वडोदरा के कुछ क्षेत्रों में दुकानें बंद रखी गई। हालांकि शहर में पुलिस की गश्त के चलते कोई अनिच्छनीय घटना नहीं हुई है।

भरूच में पश्चिम क्षेत्र की दुकाने बंद रखी गई। साथ ही छात्रों की सलामती को ध्यानमें रखते हुए कुछ स्कूले भी बंद रखी गई थी। तो मार्केटिंग यार्ड के व्यापारियों ने भी दुकाने बंद रखकर अपना विरोध प्रगट किया। इधर बगोदरा-बावला हाइवे पर कुछ लोगोंने टायर जलाकर अपना गुस्सा प्रदर्शित किया। जिसके चलते ट्रेफिकजाम का माहौल हो गया। हालांकि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ता साफ करवाया है।

Related posts

રાજકોટમાં 24 કલાકમાં 2ના મોત, કુલ કેસની સંખ્યા 14,600 પર પહોંચી, 406 દર્દી સારવાર હેઠળ

Rajkotlive News

PM मोदी ने फिर चौंकाया, चीन से तनाव के बीच जवानों से मिलने पहुंच गए लेह

Rajkotlive News

पहलीबार ‘गुजरात जिंदाबाद’ और ‘हम फिर वापिस आएंगे’ नारों के साथ 1600 श्रमिक वतन लौटे

Rajkotlive News

Leave a Comment