Breaking News Gujarat Surat

गुजरात में गला काटकर व्यापारी की हत्या, आंतरिक कलह में पत्नी ने मौत के घाट उतारा होने की आशंका

गुजरात में गला काटकर व्यापारी की हत्या, आंतरिक कलह में पत्नी ने मौत के घाट उतारा होने की आशंका

सूरत : शहर के पांडेसरा क्षेत्र में स्थित महावीर नगर में सब्जी के व्यापारी की गला काटकर हत्या की गई लाश मिली है। मृतक की पहचान प्रेमलाल गुप्ता के रुप में हुई है। वह अपने तीन संतानों के साथ जहां रहता था, वहीं से उसका शव मिला। पड़ौसियों के अनुसार पति पत्नी के बीच काफी समय से झगड़ा चलता होने के कारण पत्नी ने ही उसे मौत के घाट उतारा होने की आशंका है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आज सुबह अचानक मृतक की पत्नी चिल्लाने लगी। जिसके चलते स्थानीय लोग इकट्ठा होने पर उसने बताया कि, चार नकाबपोश अचानक घरमें घूस गए। और उसके पति प्रेमलाल का गला काटकर फरार हो गए। जिसके चलते पुलिस को सूचना दी गई। हालांकि पत्नी की बातों पर यकीन नहीं होने के कारण पुलिस द्वारा स्थानिको की पूछताछ की जा रही है।

पड़ौसियों का कहना है कि, पिछले काफी दिनों से ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा और मारपीट होती रहती थी। ऐसे में पत्नी ने ही उसको मौत के घाट उतारा होने की आशंका को नकारा नहीं जा सकता है। पुलिस ने मृतदेह को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां डॉक्टरों की प्राथमिक जांच के मुताबिक, गला, नाक समेत गुप्तांग पर छूरे से वार किए गए है। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांचमे जुटी है।

Related posts

અમદાવાદ-વડોદારા એક્સપ્રેસ હાઇવે ધીમો પડ્યો, ગાઢ ધુમ્મસને પગલે વાહનોની ગતિ 50થી ઓછી

Rajkotlive News

सालो पुराना संबंध तोड़ प्रेमिका ने अन्य युवक से कर ली सगाई, प्रेमीने निजी वीडियो वायरल कर दिए

Rajkotlive News

फर्ज निभा रहे पुलिसकर्मी की मौत, आरोपी ने स्पीड ब्रेकर कूदाकर एलआरडी जवान को ऐसे नीचे गिराया, सीसीटीवी

Rajkotlive News

Leave a Comment