Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

गुजरात : कॉलेज की महिला कर्मचारी के साथ NSUI कार्यकरने किया दुष्कर्म

गुजरात : कॉलेज की महिला कर्मचारी के साथ NSUI कार्यकरने किया दुष्कर्म

अहमदाबाद : पिछले कुछ दिन से NSUI और ABVP के बीच तनाव का माहौल है। ऐसे में NSUI के एक कार्यकर द्वारा कॉलेज की महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि, गोपाल महीडा नामक इस आरोपी ने महिला के घर, कॉलेज के स्टोर रूम समेत यूनिवर्सिटी के बॉयज होस्टल में ज्यादती की थी।

पुलिस के मुताबिक, शहर के आश्रम रॉड पर स्थित कॉलेज की 42 वर्षीय महिला कर्मचारीने मामले की शिकायत दर्ज की है। जिसमें बताया गया है कि, वह सुपरविजन के लिए दूसरे कॉलेज गई थी। तभी उसकी पहचान गोपाल महीडा से हुई। बादमें दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। जिसका फायदा उठाकर आरोपीने उसके घर पहुंचकर जबर्दस्ती शरीर संबंध बनाए। और अश्लील फोटोज ले लिए।

बादमें इसी फोटोज और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कॉलेज के स्टोर रूम समेत यूनिवर्सिटी के बॉयज होस्टल में गोपाल ने उसका रेप किया। उसकी ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़िता ने परिजनों को पूरी हकीकत बताई। और वाडज पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई है। महिला की शिकायत के आधार पर गोपाल के खिलाफ दुष्कर्म-ब्लैकमेलिंग का गुनाह दर्ज कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

Related posts

ભારતની કોયલ અને ભારત રત્ન એવોર્ડથી સન્માનિત તેવા લતા મંગેશકરજીનું 92 વર્ષની વયે નિધન…….

Rajkotlive News

गुजरात से पकड़ा गया खतरनाक आतंकी, ISIS का नेटवर्क बनाने की फिराक में था

Rajkotlive News

गुजरात: तेंदुए का आतंक, सोते हुए किसान को 200 फिट घसीटकर 7 टुकड़े किए

Rajkotlive News

Leave a Comment