Breaking NewsGujaratIndia

चीन में प्यार, गुजरात में हुई शादी, कोरोना के कहर से छोड़ना पड़ा शंघाई

चीन में प्यार, गुजरात में हुई शादी, कोरोना के कहर से छोड़ना पड़ा शंघाई

वडोदरा : कोरोना वायरस अब चीन के साथ दुनियां में दस्तक दे रहा है। इसी कारण लोग अपना बसा-बसाया संसार छोड़कर चाइना छोड़ने पर मजबूर हुए है। ऐसे ही एक कपल शंघाई को छोड़कर गुजरात लौटने पर मजबूर हुआ है। प्रतीक पंडया नामक गुजराती युवक को पढ़ाई के दौरान चाइना गर्ल से प्यार हो गया। दोनों ने गुजरात आकर शादी की। फिर शंघाई में बस गए थे। पर कोरोना से बचने के लिए दोनों अपना काम छोड़ गुजरात में वापिस आ गए है।

कोरोना वायरस के कारण हमें जल्दी आना पड़ा : प्रतीक

चीन में इस समय कोरेना को लेकर कोहराम मचा हुआ है। प्रतीक कहते हैं वैसे तो मैं हर साल गुजरात आता हूं। लेकिन इस वायरस के चलते मुझको वहां से जल्दी आना पड़ा। क्योंकि वहां तो यह बीमारी कुछ ज्यादा ही फैल रही है। लोग भीड़-भाड़ वाले इलाके से दूरी बना रहे हैं। कोई भी बिना मास्क के बाहर नहीं निकल पाता है। जब हम अहदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे तो हमारा चेकअप हुआ। जहां हम दोनों की रिपोर्ट नार्मल आई।

बतादें कि, प्रतीक मूलरुप से वडोदरा के रहनेवाले हैं। वो कुछ साल पहले चीन पढ़ाई करने के लिए गए थे। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात शंघाई की गाउसु से हुई। जहां दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और 5 दिसम्बर 2014 को दोनोंने वडोदरामें धूमधाम से शादी कर ली। जिसमें गाउसु के माता पिता भी शामिल हुए थे। प्रतीक चाइना की एक आईटी कंपनी में जॉब करते हैं। जबकि पत्नी वहां की ट्रेडिंग कंपनी में काम करती थी।

Related posts

छुट्टियों में घर आई 14 वर्षीय किशोरी से पिताने की ज्यादती, बोला- किसीको बताया तो में झहर खा लूंगा

Rajkotlive News

गुजरात में निर्भया कांड, विवाहिता से दुष्कर्म के साथ गुप्तांग पर जलती सिगारेट व चप्पलों से दिए घाव

Rajkotlive News

*Coronavirus: सरकार ने बदला फैसला, कोरोना वायरस से मरने वालों के परिवारों को नहीं मिलेंगे 4 लाख*

Rajkotlive News

Leave a Comment