AhmedabadBreaking NewsGujarat

फोटो खिंचवाने में व्यस्त था परिवार, जेवर-रुपयों से भरा बैग लेकर भागा युवक, सीसीटीवी

फोटो खिंचवाने में व्यस्त था परिवार, जेवर-रुपयों से भरा बैग लेकर भागा युवक, सीसीटीवी

अहमदाबाद : शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में बदमाशों ने चोरी करने का नया तरीका अपना लिया है। जिसमें परिजनों की व्यस्तता का फायदा उठाकर वह सरेआम चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल जाते है। और शादी की चहल-पहल में उसके ऊपर तो किसी की नजर भी नहीं पड़ती। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें परिवार फोटो सेशन में व्यस्त था। तभी एक युवक वहां से जेवर और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया।

सीसीटीवी में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, शादी का माहौल है। उसमें एक अनजान युवक स्टेज पर ही खड़ा होने के बावजूद उस पर किसी की नजर भी नही पड़ती है। जब परिजन फोटो खिंचवाने में व्यस्त होते है तब वह युवक धीरे से रुपयों और गहनों से भरा बैग उठाकर वहां से निकल जाता है। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला सोला क्षेत्र में स्थित उमिया पार्टी प्लॉट का है। जहां शादी का रिसेप्शन चल रहा था। और दूल्हा-दुल्हन महेमानो के साथ फोटो ही खिंचवा रहे थे। आखिर में परिजन भी रुपयों-गहनों का बैग वहां रखकर फोटो खिंचवाने जाते है। इसी बात का फायदा उठाकर स्टेज पर खड़ा अनजान युवक वह बेग लेकर फरार हो गया। जिसके चलते सोला पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

Related posts

શૌર્યના પ્રતીક, રાષ્ટ્રગૌરવ, વીર મહાનાયક છત્રપતિ શિવાજી મહારાજની પુણ્યતિથિ પર તેમને શત શત નમન.

Rajkotlive News

દિલ્હી ખાતે પ્રજાસત્તાક દિવસની પરેડમાં સુરતના યુવાને અર્જુન ટેન્કની કમાન સંભાળી

Rajkotlive News

*पनडुब्बी से पकड़ी 644 करोड़ रुपये की कोकीन, 5 देशों ने की कार्रवाई…*

Rajkotlive News

Leave a Comment