Breaking News Gujarat India

BJP सांसद का विवादित बयान, ‘शाहीन बाग वाले आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे’

BJP सांसद का विवादित बयान, ‘शाहीन बाग वाले आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे’

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है कि वैसे-वैसे नेताओं की जुबान भी लगातार आग उगल रही है. नेता अन्य मुद्दों को छोड़कर शाहीन बाग की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से की है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरावाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं. लेकिन दिल्ली की जनता जानती है कि आज से कुछ साल पहले जो आग कश्मीर में लगी थी, कश्मीरी पंडितों की बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था. वो आग उत्तर प्रदेश, केरल और हैदराबाद में लगती रही. आज वो आग दिल्ली के एक कोने में लगी है.

भाजपा सांसद ने कहा कि कश्मीर की वो आग कभी भी दिल्लीवालों के घरों तक पहुंच सकती है. प्रवेश वर्मा ने कहा कि ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन बेटियों को उठाएंगे, उनका रेप करेंगे, उन्हें मारेंगे. उन्होंने कहा कि आज समय है. कल मोदी जी नहीं आएंगे बचाने.

उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी जी हैं तब तक वो सुरक्षित हैं. कोई और पीएम बन गया तो देश की जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी.

Related posts

गुजरात में 4 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने परिजनों के खिलाफ दर्ज किया केस

Rajkotlive News

छुट्टियों में घर आई 14 वर्षीय किशोरी से पिताने की ज्यादती, बोला- किसीको बताया तो में झहर खा लूंगा

Rajkotlive News

गुजरात : 25 साल में पहलीबार राज्यसभा में घटेंगी भाजपा की सीटें, कोंग्रेस को मिलेगा लाभ

Rajkotlive News

Leave a Comment