Breaking News Gujarat Viral

गुजरात : लास्ट बेंच पर बैठे छात्रों ने सरेआम किया चुंबन, 30 सेकंड का वीडियो वायरल

गुजरात : लास्ट बेंच पर बैठे छात्रों ने सरेआम किया चुंबन, 30 सेकंड का वीडियो वायरल

पंचमहाल : मोबाईल के आधुनिक युग में बच्चे अपनी मर्यादाओं को कोसों दूर छोड़ आए है। ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसमें मोरवा हडफ स्थित स्कूल में लास्ट बेंच पर बैठे छात्रों ने सरेआम चुंबन किया। साथ ही अन्य छात्रों ने इसका वीडियो भी बनाया। सोशल मीडिया में 30 सेकंड का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके चलते शिक्षा विभाग में भी हलचल मच गई है। और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

संवाददाता के मुताबिक, मामला के एस हाईस्कूल का है। जहां क्लासरुम के लास्ट बेंच पर बैठे एक छात्रने अचानक पासमें बैठी छात्रा को पकड़कर चुंबन कर लिया था। जिसके चलते पास बैठे कुछ स्टूडेंट्स उस छात्र को प्रोत्साहित करने लगे। जबकि अन्य स्टूडेंट्स ने शर्म के मारे अपना सिर झुका लिया था। वीडियो के वायरल होने पर प्रिंसिपल ने स्टाफ को नोटिस देकर इसका खुलासा करने का आदेश दे दिया है।

स्कूल प्रिंसीपल अश्विन पटेल का कहना है कि, ऐसी घटना हमारे स्कूल में पहलीबार हुई है। पूरी घटना 23 जनवरी 2020 को कक्षा 12 वीं में रिसेस के दौरान हुई है। जिसके चलते दोनों स्टूडेंट्स के पेरेंट्स को बुलाया गया। लेकिन वह अभीतक नहीं आए है। रिसेस होने के कारण शिक्षक की मौजूदगी का सवाल ही नहीं है। फिर भी स्टाफ को नोटिस देकर इसका खुलासा मांगा गया है। जिला शिक्षाधिकारी द्वारा सुपरवाइजर समेत पूरे स्टाफ का बयान लेने की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

गुजरात में कोरोना का सबसे बड़ा कारण है लोकल ट्रान्समिशन, 176 में  यही है संक्रमण का कारण.. exclusive story…

Rajkotlive News

અફઘાનિસ્તાનમાં ક્રૂર દોરની વાપસી

Rajkotlive News

*फांसी की तारीख आते ही चीख पड़े निर्भया के दोषियों के वकील… 3 बार और फांसी दे चुके हैं*

Rajkotlive News

Leave a Comment