Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtraViral

गुजरात : पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो वायरल, कार चालक को दी गंदी गलियां

गुजरात : पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो वायरल, कार चालक को दी गंदी गलियां

राजकोट : शहर में प्रजासत्ताक पर्व का राज्यस्तरीय सेलिब्रेशन हुआ। जिसमें नेताओं की सुरक्षा करते हुए थक चुके पुलिसकर्मी अपना गुस्सा आम नागरिकों पर उतार रहे है। ऐसी ही एक घटना सामने आई। जिसमें रोंग साइड जाने से रोके जाने पर एक पुलिसकर्मी कार चालक को गंदी गालियां देने लगा। जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, पुलिस कर्मचारी कार चालक पर दबंगाई दिखा रहा है। और वीडियो रिकॉर्डिंग का कोई डर नहीं होने की बात भी कर रहा है। इतना ही नहीं कार चालक को मां-बहन की गंदी गालियां देते हुए अपने बाइक की नंबर प्लेट दिखा रहा है। इधर कार में सवार व्यक्ति के साथ बैठी महिला झगड़ा रोकने का प्रयास कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, देवजीभाई सोलंकी नामक GRD जवान ग़लत साइड से वाहन निकालने का प्रयास कर रहा था। और कार चालक ने कानून बताकर उसको ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया था। इसी कारण पुलिसकर्मी ने अपना आपा खो दिया। और बाइक से नीचे उतरकर कार चालक को गालियां देने लगा था। उसको वीडियो बनाता हुआ देखकर तो पुलिस जवान का पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया। और गंदी गालियां देने लगा।

वीडियो वायरल होने पर एसपी बलराम मीणा तुरंत ही एक्शन मोड़ में आए। और शहर के मवड़ी हेडक्वार्टर में तैनात GRD जवान देवजीभाई सोलंकी को कार के चालक को गंदी गालियां देने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। हालांकि पुलिस जवान की यह हरकत शहर में चर्चा का विषय बन गई है।

Related posts

જાણો રાજકોટના રૈયાણી વિશે. રાજકોટના બે નેતાને બદલે એક નેતાને જ મળ્યું મંત્રી મંડળમાં સ્થાન. વિવાદો સાથે પણ રહ્યો છે નાતો..

Rajkotlive News

રાશિફળ : 08/10/2021

Rajkotlive News

गुजराती सिंगर की अनूठी पहल, कोरोना को लेकर जागृति फैलाने किया ऐसा काम, लोग कर रहे तारीफ

Rajkotlive News

Leave a Comment