Breaking NewsGujaratIndia

समधी संग गायब हुई समधन पहुंची थाने, कहा हमारी ग़लती थी, पतिने किया अपनाने से इन्कार

समधी संग गायब हुई समधन पहुंची थाने, कहा हमारी ग़लती थी, पतिने किया अपनाने से इन्कार

नवसारी : कुछ दिनों पहले अपने बेटे-बेटी की शादी से ठीक पहले समधी-समधन एकदूसरे के साथ भाग गए। दोनों एकदूसरे को पहले से जानते होने की हकीकत सामने आई थी। दोनों के परिजनों द्वारा गुमसुदगी का मामला भी दर्ज किया गया था। 10 दिनों बाद आज समधन ने खुद वेजलपुर थाने में प्रस्तुत होकर अपनी ग़लती का स्वीकार किया है। हालांकि पति ने उसको अपनाने से इन्कार कर दिया। जिसे लेकर पिता उसको लेने पहुंचे। उसके थाने में प्रस्तुत होने की खबर फैलते ही उसको देखने के लिए लोग बड़ी संख्यामें उमड़ पड़े थे।

संवाददाता के मुताबिक, आरोपी समधन विजलपोर थाने पहुंची थी। और कहा कि- जो कुछ हुआ इसमें हम दोनों की ग़लती थी। जिसे सुधारने के लिए हमने अलग होने का फैसला लिया है। और इसी कारण में पुलिस के समक्ष प्रस्तुत हुई हूं। उनके सामने आते ही पुलिस ने दोनों परिवारों को जानकारी दी थी। लेकिन समधन के पति द्वारा अपनाने से इन्कार किए जाने पर पिता उसको लेने थाने पहुंचे थे।

बतादे कि, कुछ दिनों पहले ही एक जोड़े की शादी होनेवाली थी। दूल्हे का परिवार कतारगाम्, जबकि दुल्हन का परिवार नवसारी का रहनेवाला था। लेकिन 10 जनवरी को दुल्हन की 46 साल की मां दूल्हे के पिता के साथ अपने-अपने घर से अचानक लापता हो गए। दोनों के परिजनों ने उसके एकसाथ भागने की आशंका के साथ गुमसुदगी की शिकायत दर्ज की थी।

Related posts

चीन मामले में कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने अपनी ही पार्टी को घेरा, दिया ये बयान

Rajkotlive News

गुजरात के अहमदाबादमें प्रति आधे घंटे मिल रहा नया मरीज, मनपा आयुक्त ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

Rajkotlive News

गुजरात : अश्लील मांग का विरोध करने पर विवाहिता की हत्या कर आरोपी ने खुद भी खाया झहर

Rajkotlive News

Leave a Comment