Breaking NewsGujaratIndiaVadodara

चीन में कोरोना वायरस के बीच फंसे 20 गुजराती छात्र, माता-पिताने पीएमओ-गृहमंत्री से मांगी मदद

चीन में कोरोना वायरस के बीच फंसे 20 गुजराती छात्र, माता-पिताने पीएमओ-गृहमंत्री से मांगी मदद

वडोदरा : चीन में कोरोना वायरस के कहर से 55 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। और कई लोगों को हुए इंफेक्शन के चलते कुछ शहरों में घरसे बाहर जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। ऐसेमें वडोदरा से MBBS का अभ्यास करने गई 18 वर्षीय श्रेया जयमान समेत करीब 20 गुजराती स्टूडेंट्स फंस गए है। उनको पानी तक नहीं मिल रहा होने की खबर मिलने पर श्रेया के माता-पिता ने ट्वीट कर सीएम, पीएमओ और गृहमंत्री से मदद की गुहार लगाई है।

श्रेया के पिता शशीकुमार जयमानने विदेशमंत्री, CM, PMO, गृहमंत्री और सांसद को ट्वीट किया है। जिसमें कहा है कि, उनकी बेटी श्रेया हुबई यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस का अभयास करती है। उसके आसपास 300 से ज्यादा भारतीय और करीब 100 गुजराती छात्र फंसे होने की आशंका है। श्रेया के साथ ही 20 से ज्यादा छात्र होने की जानकारी भी उन्होंने ट्वीट में दी है। और सभीको सुरक्षित वापिस लाने के लिए तुरंत जरूरी कदम उठाने की मांग की है।

बतादे कि, इससे पहले वृन्द पटेल नामक एक छात्र ने वीडियो वायरल किया था। जिसमें भी उसके साथ 20 छात्र फंसे होने की बात कही थी। और कहा था कि, अभीतक उनमें से किसीको इंफेक्शन नहीं होने के बावजूद मास्क पहनकर घरमें बंद रहना पड़ रहा है। इतना ही नहीं वहां खाने-पीने तक की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं होने की बात कही थी। साथ ही अन्य देश अपने लोगो को बाहर निकाल चुके है। यह बताते हुए भारत सरकार से वापिस लौटने के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

Related posts

गुजरात में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने सरेआम किया युवति का अपहरण, फिर…

Rajkotlive News

ઉત્તરપ્રદેશ વિધાનસભા ચૂંટણી પહેલા ભાજપ સંગઠનને વધારે મજબુત બનાવશે.

Rajkotlive News

દક્ષિણ ભારત આ મંદિરની ખાસઆ વિશેષતાઓ, નંદીજીની નિશાળ મૂર્તિ ના અવશ્ય કરો દર્શન.

Rajkotlive News

Leave a Comment