Ahmedabad Breaking News Gujarat

निर्दय बेटी ने अपनी माता को बंदी बनाकर पीटा, बेटे ने ऑस्ट्रेलिया से की पुलिस को खबर

निर्दय बेटी ने अपनी माता को बंदी बनाकर पीटा, बेटे ने ऑस्ट्रेलिया से की पुलिस को खबर

अहमदाबाद : शहर के शाहीबाग के स्थित अपार्टमेंट में बेटी ने अपनी वृद्ध माता को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि मामले की जानकारी मिलते ही वृद्धा के ऑस्ट्रेलिया रहनेवाले बेटे ने पुलिस को सूचना देकर मदद की गुहार लगाई। मामले की गंभीरता को ध्यानमें रखकर पुलिस की शी टीम और डी स्टाफ तुरंत ही मौके पर पहुंचा। और पीड़ित वृद्धा को बेटी के चंगुल से छुड़ाकर सुरक्षित स्थान पर भेजा। साथ ही आरोपी बेटी की मानसिक स्थिति खराब होने के कारण उसे उपचार के लिए भेजा है।

संवाददाता के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर माधुपुरा पुलिस स्टेशन डी स्टाफ पीएसआई अरविंद चावड़ा के साथ शी टीम भी वृद्धा को बचाने पहुंची। लेकिन दरवाजा खटखटाने पर युवति ने अंदर से धमकी देते हुए कहा कि, यदि पुलिस अंदर आई, तो वृद्धा काे चाकू से मार देंगी। जिससे उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने का अंदाजा पुलिस ने लगाया। बादमें पुलिस ने युवती को बातों में उलझाया। और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

दमकलकर्मीयों ने अपार्टमेंट के पीछे से सीढ़ी लगाकर घर में प्रवेश किया। जहां पहले तो युवती को पकड़ा, लेकिन वृद्धा का वजन बहुत अधिक होने के कारण वह अपना बचाव करने में सक्षम नहीं थी। हालांकि पुलिस ने बंधक बनी महिला को बचाकर उनके एक स्वजन के पास भेज दिया था। और उनकी बेटी को मानसिक रोगों के डॉक्टर के पास इलाज के लिए भेजा गया है।

Related posts

अपहृत बेटी को ढूंढने के बहाने पति के दोस्तने दुष्कर्म कर सीडी बना ली, पति ने उसे कोर्ट में पेश कर मांगे तलाक

Rajkotlive News

गुजरात में कोरोना वायरस के लिए कांग्रेस ने ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को ठहराया जिम्मेदार

Rajkotlive News

કોરોનાના દોઢ વર્ષ બાદ યાત્રી વધ્યા

Rajkotlive News

Leave a Comment