Breaking NewsGujaratPoliticsVadodaraViral

भाजपा विधायक की दबंगाई, मीडियाकर्मीयों को गंदी गालियां देकर की, बीजेपी प्रवक्ता बोले गलत बात

भाजपा विधायक की दबंगाई, मीडियाकर्मीयों को गंदी गालियां देकर की, बीजेपी प्रवक्ता बोले गलत बात

वडोदरा : शहर के वाघोड़िया क्षेत्र के विधायक मधु श्रीवास्तव आज सुबह से ही चर्चामे है। पहले उन्होंने गांधीनगर में बैठे अधिकारियों को चाटे मारने की बात कही थी। बादमें मीडियाकर्मीयों पर दबंगाई दिखाते हुए न सिर्फ गंदी गालियां दी। बल्कि हाथापाई भी की है। इतना ही नहीं कैमरा छीनने का प्रयास भी उन्होंने किया। घटना का वीडियो भी सामने आए है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, पत्रकार द्वारा पूछे गए किसी सवाल पर विधायक महाशय का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। और उनसे हाथापाई कर वह कैमेरा छीनने का प्रयास करते है। इतना ही नहीं अपनी गलती मानने के बजाय गंदी-गंदी गालियां बोलने लगते है। जिसके चलते मीडियाकर्मी वहां से चले जाने के लिए मजबूर हो जाते है।

इस मामले को बीजेपी ने भी गंभीरता से लिया। और बीजेपी प्रवक्ता भरत पंडया ने पक्ष द्वारा कड़े कदम उठाने का आश्वासन दिया। साथ ही मधु श्रीवास्तव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, प्रजा के प्रतिनिधि को अपना असली स्वभाव सरेआम नहीं दिखाना चाहिए। हालांकि पिछली 6 टर्म से विधायक रहे मधु श्रीवास्तव पहले भी इसी प्रकार की गलतियां कर चुके है। लेकिन मजबूत वोटबैंक के कारण भाजपा ने आजतक उनके ऊपर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

Related posts

गुजरात : पुलिस की मौजूदगी में 12 लोगों ने धारदार हथियारों से एक व्यक्ति को रेत डाला, वीडियो

Rajkotlive News

रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में घूसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिये को बीएसएफ ने दबोचा

Rajkotlive News

पिता के बाद मर चुकी मां को जगा रही थी तीन साल की मासुम, देखकर रो पड़े लोग

Rajkotlive News

Leave a Comment