AhmedabadBreaking NewsGujarat

बुआ के लड़के ने पत्नी से मिलकर किशोर वय की बहन को देह व्यापार में धकेला, दोनों गिरफ्तार

बुआ के लड़के ने पत्नी से मिलकर किशोर वय की बहन को देह व्यापार में धकेला, दोनों गिरफ्तार

अहमदाबाद : शहर में एक चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें बुआ के लड़के ने पत्नी से मिलकर अपनी किशोर वय की बहन को देह व्यापार में धकेल दिया था। पीड़िता की भाभी स्पा संचालिका थी। और वह जबर्दस्ती किशोरी को अलग-अलग युवको के पास भेजती थी। बहरहाल मामला पुलिस के पास पहुंचने पर दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, किशोरी अपनी माता और दो भाइयों के साथ उन्नाव में रहती थी। कुछ दिनों पहले उसकी बुआ का लड़का दिनेश अपनी पत्नी वर्षा के साथ उसके घर गया था। और 13 दिसंबर को घूमने के बहाने किशोरी को अहमदाबाद ले आया था। बादमें 22 दिसंबर को वर्षा किशोरी को ड्रीमराइज कॉम्प्लेक्स स्थित अपने स्पा में ले गई। और अलग-अलग युवको के साथ भेजकर देहव्यापार में धकेल दिया।

किशोरी के विरोध करने पर भाभी ने कहा कि, पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, वो तो हमारी गुलाम है। तो भाई दिनेश ने कहा कि, एकबार जो इस धंधेमें आता है वो बाहर नही निकल सकता। जिसके चलते डरी हुई किशोरी उनकी बात मानने पर मजबूर हो गई। हालांकि मौका देखकर उसने अपने भाई को कॉल कर मामले की जानकारी दी।

किशोरी के भाई ने फौरन अहमदाबाद आकर वटवा थाने में संपर्क किया। हालांकि स्पा सोला क्षेत्रमें होने के कारण उसको वहां भेजा गया। मामले की गंभीरता को ध्यानमें रखकर सोला पुलिस ने तुरंत ही दिनेश और उसकी पत्नी वर्षा को गिरफ्तार कर किशोरी को मुक्त करवाया। और दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

કોરોના સંકટઃ ભારતીય રેલવેએ સવા મહિનામાં 98 પાર્સલ ટ્રેનો દોડાવાઈ.

Rajkotlive News

રાજકોટ-મોરબી અને હાલારનાં ગામડાંમાં કોરોનાનો ડર નેગેટિવ ભવિષ્યમાં કોઇ લાભ કે યોજનામાં બાકાત ન રહે તે માટે રસી લેવાઈ

Rajkotlive News

શ્રી કૃષ્ણની અલૌકિક દ્વારિકા નગરીને વિશ્વના સુપ્રસિધ્ધ સ્થળ તરીકેનો દરજ્જો પ્રાપ્ત થયો છે.

Rajkotlive News

Leave a Comment