Breaking News Gujarat Surat

गुजरात में तड़ीपार अपराधी और बॉलीवुड में काम कर चुके युवक की गोली मारकर हत्या

गुजरात में तड़ीपार अपराधी और बॉलीवुड में काम कर चुके युवक की गोली मारकर हत्या

सूरत : तड़ीपार अपराधी और बॉलीवुड में काम कर चुके वसीम बिल्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिल्ला कार से जा रहा था तभी दो बाइक पर आए 4 अनजान शख्सों ने चार राउंड फायरिंग कर के उसको मौत के घाट उतार दिया। जिसके चलते उसको फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि वहां उपचार मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई। बहरहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

सूरत झांपा बाजार में रहने वाला वसीम मिर्जा उर्फ वसीम बिल्ला कुख्यात नासिर सूरती और उसके भाई की गैंग में शामिल हो गया था। जिसमें वह फिरौती की वसूली करने लगा था। सूरत से तड़ीपार होने के बाद वह अपने पिता के साथ नवसारी में रहता था। बुधवार की रात वह 5 करोड़ की लेनदेन के मामले में कार से छापरा रोड गया था। इसी दौरान चार युवकों ने उसे रोककर सीने पर चार गोलियां दाग दी थी। इसके बाद चारों वहां से फरार हो गए।

वसीम के खिलाफ वराछा में जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप भी था। इसके अलावा बोहरा समुदाय के एक नेता ने उसके खिलाफ फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी। कई अपराध में शामिल होने के कारण उसे तड़ीपार किया गया था। अपराधी बनने से पूर्व बॉडी बिल्डिंग में वसीम का अच्छा-खासा नाम था। इसके अलावा वह बॉलीवुड कलाकारों के साथ काम भी करता था। हालांकि सूरत में अपराधियों के बीच रहकर वह टपोरी बन गया था।

Related posts

आर्थिक तंगी से त्रस्त दंपति ने झहरिली दवाई खाकर खुदकुशी की, बाथरुम में पड़ा मिला पति का शव

Rajkotlive News

નવરાત્રિ

Rajkotlive News

राजकोट-अहमदाबाद के बीच 160 की स्पीड से दौड़ेगी सेमी हाई-स्पीड ट्रेन,11300 करोड़ का प्रोजेक्ट मंजूर

Rajkotlive News

Leave a Comment