AhmedabadBreaking NewsGujarat

‘पति ब्लू फिल्म देखता है, फिर दवाई खाकर पूरी रात ज्यादती करता है’ पत्नी ने दर्ज की शिकायत

‘पति ब्लू फिल्म देखता है, फिर दवाई खाकर पूरी रात ज्यादती करता है’ पत्नी ने दर्ज की शिकायत

अहमदाबाद : शहर में पति-पत्नी के बीच का अनूठा मामला सामने आया है। फतेहवाडी केनाल क्षेत्र की निवासी पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके मुताबिक, रात होते ही उसका पति ब्लू फिल्म देखता है। और उसके बाद कुछ दवाई खाकर रातभर ज्यादती करता है। साथ ही सांस भी प्रताड़ित करती होने की बात भी पीड़िता द्वारा बताई गई है। जिसके चलते सरखेज पुलिस मामले की जांचमें जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फतेहवाडी केनाल के पास रहती एक 32 वर्षीय महिला की शादी 2019 में हुई। शादी के महीनेभर बाद ही पति समेत ससुरालियों ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। जिसमें पति ब्लू फिल्म देखकर कुछ दवाई खा लेता। बादमें पत्नी की मर्जी के खिलाफ पूरी रात ज्यादती करता। हालांकि शादी बचाए रखने के लिए पत्नी प्रताड़ना सह रही थी।

कुछ समय बाद तो सांस भी घर के काम को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगी। इतना ही नहीं वह जहां किराए कर मकान में रहते थे, वहां पीड़िता का देवर भी पहुँच गया। और मकान मालिक को घर खाली करवाने के लिए धमकाने लगा। आखिरकार तंग आकर पीड़िता अपने मायके चली आई। और पुलिस कमिश्नर समेत महिला क्राइम सेल में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके चलते मामला सरखेज पुलिस को सौंपा गया है।

Related posts

34 साल तक मृत भाई की जगह करता रहा रेलवे की नौकरी, हाईकोर्ट ने दिया नोटिस

Rajkotlive News

मोदी सरकार ने दिवाला कानून में किया संशोधन, डिफाल्ट के नए मामलों में 6 महीने तक नहीं होगी कार्रवाई

Rajkotlive News

દુબઈમાં મંદિરની અંદર ભારતીયતા

Rajkotlive News

Leave a Comment