Breaking News Gujarat Viral

गुजरात : कोंग्रेसी विधायक के बेटे द्वारा फायरिंग किए जाने के वीडियो वायरल, जांचमे जुटी पुलिस

गुजरात : कोंग्रेसी विधायक के बेटे द्वारा फायरिंग किए जाने के वीडियो वायरल, जांचमे जुटी पुलिस

कच्छ : अबडासा कोंगी विधायक प्रद्युमनसिंह जडेजा का बेटा जयदीपसिंह फिर एकबार विवाद में आया है। दरअसल सोशल मीडिया में जयदीपसिंह के वीडियो
वायरल हुए है। जिसमें वह फायरिंग करते नजर आते है। अलग-अलग गन से फायरिंग के 3 वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किए होने की जानकारी सामने आई है। जिसके चलते पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पश्चिम कच्छ पुलिस के एस.पी. सौरभ तोलंबिया द्वारा नखत्राणा डिवायएसपी को वी.एन. यादव को मामले की जांच के आदेश दिए है। उनके मुताबिक, पुलिस तीनों वीडियो की जांच कर रही है। और जयदीपसिंह के पास रिवॉल्वर का लायसेंस है या नहीं? इस बारेमें पूछताछ भी की जा रही है। जरूरत पड़ने पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई भी की जाएगी।

बतादे कि, पहले भी एक कंपनी से झगड़े के कारण जयदीपसिंह को हवालात की हवा खानी पड़ी थी। ऐसे में उनके फायरिंग करते वीडियो वायरल होने से पिता प्रद्युमनसिंह की मुश्किलें बढ़ी है। और कच्छ के साथ पूरे राज्य में जयदीपसिंह के ये वीडियो चर्चा का विषय बन गए है। लोगोंमे इस बात को लेकर कई चर्चाए होने लगी है। लेकिन मामले की सच्चाई तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी।

Related posts

पूर्व मुख्यप्रधान केशुभाई पटेल बोले नरेन्द्र मोदीने मेरा आशीर्वाद लिया है

Rajkotlive News

7 माह गर्भवती सौराष्ट्र जाने की परमिशन लेने पहुंची कलेक्टर कचहरी, बोली- ‘ऑनलाइन पल्ले नहीं पड़ा’

Rajkotlive News

गुजरात में कोरोना से सूरत में 67 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम, वडोदरा में रिपोर्ट आने से पूर्व महिला की मौत

Rajkotlive News

Leave a Comment