Ahmedabad Breaking News

चारों और पानी के बीच फंसा युवक, पिलर पर गुजारी पूरी रात, ऐसे हुआ रेस्क्यू, वीडियो

चारों और पानी के बीच फंसा युवक, पिलर पर गुजारी पूरी रात, ऐसे हुआ रेस्क्यू, वीडियो

अहमदाबाद : शहर में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें अपने नाना के घर से कालूपुर रेल्वे स्टेशन जाने के लिए निकला युवक नदी में गिर गया था। वह देर रात को साबरमती के केशवनगर रेल्वे ओवरब्रिज से गुजर रहा था, तभी ट्रेन की व्हीसल से डरकर उसने संतुलन गंवाकर नदी में गिर पड़ा था। हालांकि बादमें पूरी रात वह पिलर पर चढ़कर बैठा रहा। और सुबह एक गार्ड की नजर पड़ने पर फायर विभाग ने उसका रेस्क्यू किया था। चारो तरफ पानी के बीच से उसके रेस्क्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुंबई निवासी 18 साल का अर्जुन आदि साबरमती डी केबिन में अपने नाना के घर आया था। रविवार की रात 10 बजे अर्जुन डी केबिन से मुंबई जाने निकला। और केशवनगर ओवर ब्रिज से कालूपुर स्टेशन जा रहा था। तभी व्हीसल बजाते हुए एक ट्रेन उसके पास से गुजरने पर वह डर गया। डर के कारण पांव फिसलने से वह साबरमती नदी में गिर पड़ा।

इस दौरान उसका फोन भी पानी में गिर गया। हालांकि अपनी जान बचाने के लिए वह ब्रिज के एक पिलर पर चढ़ गया। और कड़कड़ाती ठंड में चारों और पानी के बीच पिलर पर बैठा मदद के लिए चिल्लाता रहा। पर रात होने के कारण किसीने उसकी पुकार नहीं सुनी। और वह रातभर इसी पिलर पर बैठा रहा। सुबह सात बजे के करीब उजाला होने पर एक सिक्युरिटी गार्ड की नजर उस पर पड़ी।

सिक्युरिटी गार्ड के पूछने पर अर्जुन ने अपनी कथनी सुनाई। जिसके चलते उसने फायर विभाग को मामले की सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने दूसरी नाव से रेस्क्यू कर अर्जुन को सुरक्षित बाहर निकालकर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, चारो तरफ पानी के बीच युवक पिलर पर खड़ा मदद का इंतजार कर रहा है। तभी फायर विभाग की नाव आकर उसे सुरक्षित तरीके से बाहर ले जाती है।

Related posts

કેન્દ્ર સરકારની ખેડૂતોને ભેટ, ડીએપી ખાતર ની સબસીડી માં કયો 140 ટકાનો વધારો.

Rajkotlive News

લગ્નની લાલચ આપી રાજકોટ મળવા બોલાવી ખેડૂતને ઘરમાં બોલાવી માર મારી રૂપિયા દોઢ લાખ પડાવી લીધા

Rajkotlive News

गुजरात एटीएस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 विदेशी हथियारों समेत 10 को दबोचा

Rajkotlive News

Leave a Comment