Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

सौतेले पिता और चाचा 3 सालों से दो सगी बहनों को बनाते थे हवस का शिकार, मां भी रहती थी चुप

सौतेले पिता और चाचा 3 सालों से दो सगी बहनों को बनाते थे हवस का शिकार, मां भी रहती थी चुप

वीरपुर : पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया है। जिसमें सौतेला पिता अपने भाई से मिलकर 3 सालों से दो सगी बहनों को हवस का शिकार बनाते होने का पर्दाफाश हुआ है। हालांकि दूसरे पति की हरकत से वाकिफ होने के बावजूद माता उसके मार के डर से चुप रहती थी। लेकिन प्रताड़ना से तंग आकर घर से भाग चुकी बेटी की वजह से मामले का पर्दाफाश हुआ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पहले पति के छोड़ने के बाद दो बेटियों की माता ने सुखदेव वड़गामा से दूसरी शादी की थी। जिससे 12 वर्षीय बेटी और 8 साल का बेटा भी है। पति-पत्नी चारों संतान और उसके चाचा समेत पूरा परिवार एकसाथ रहते थे। लेकिन तीन साल पहले सौतेले पिता ने अकेलेपन का फायदा उठाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। बादमें यह सिलसिला शुरु हो गया।

इतना ही नहीं पिता के भाई ने पीड़िता की बहन को हवस का शिकार बनाना शुरु कर दिया। दोनों भाई आएदिन बच्चियों के साथ मनमानी करने लगे। माता को पता चलने के बावजूद पति की मार के डर से वह भी चुप रही। हालांकि इस प्रताड़ना से तंग आकर 3 महीने पहले दोनों बहनें घर से भाग गई। और धार्मिक जगह में काम कर वहीं रहने लगी।

कुछ दिनों पहले अपने साथ काम करनेवाली महिला को दोनों ने अपनी कथनी सुनाई थी। जिसके चलते उन्होंने सरकार की अभयम् सेवा (181) की मदद लेने की सलाह दी। और आखिरकार दोनों बहनों द्वारा इस सलाह का अमल किया गया। अभयम् की काउंसिलर तृप्ति पटेल और महिला कॉन्स्टेबल हेतल परमार द्वारा समजाए जाने पर दोनों ने सौतेले पिता और चाचा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांचमे जुट गई है।

Related posts

25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें, सोशल डिस्टेंसिंग नियमों के साथ मिली इजाजत

Rajkotlive News

गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता, छोटा राजन गेंग के दो आरोपी को दबोचा, करोड़ो की लूंट का पर्दाफाश

Rajkotlive News

तबलीगी जमात में हिस्सा लेनेवाले गुजरात के लोगों पर होगी कड़ी कार्रवाई : विजय रुपाणी

Rajkotlive News

Leave a Comment