Breaking NewsGujaratSurat

नाबालिग बेटी को गर्भवती बनाकर हत्या करनेवाले पिता को अदालत ने दी फांसी

नाबालिग बेटी को गर्भवती बनाकर हत्या करनेवाले पिता को अदालत ने दी फांसी

सूरत : 30 जून 2017 को डुमस रॉड से एक किशोरी की लाश मिली थी। मामले की जांच के दौरान उसके पिताने ही गर्भवती बनाकर उसकी हत्या की होने की हकीकत सामने आई थी। अदालत ने मामले को रेरेस्ट ऑफ द रेयर बताते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी को गर्भवती बनाने के बाद उसकी हत्या करनेवाले दोषी पिता को फांसी की सजा सुनाई है।

30 जून 2017 को डुमस स्थित खेत के पास मूल रुप से ओडिशा की निवासी 14 वर्षीय किशोरीे की लाश मिली थी। प्राथमिक जांच के दौरान उसके गर्भवती होने के साथ-साथ गला दबाकर हत्या किए जाने की हकीकत सामने आई। पुलिस को पहले से मृतक के पिता पर शक था। लेकिन आरोपी जांच में सहयाेग नहीं दे रहा था। इसलिए किशोरी के गर्भ का डीएनए टेस्ट कराया गया।

एफएसएल से आए डीएनए रिपोर्ट में किशोरीे के गर्भ का डीएनए और किशोरी के पिता का डीएनए मेच हो गया। रिपोर्ट के अनुसार किशोरीे का बायोलॉजिकल पिता और किशोरी के गर्भ का बायोलॉजिकल पिता भी एक होने की बात स्पष्ट हो गई। इसके बाद आरोपी पिताने स्वीकार किया कि, वह 6 महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। गर्भवती होने पर अस्पताल जाने के बहाने वह उसे रिक्शा में बिठाकर घर ले गया। और वहां पर बेटी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

एपीपी दिगंत तेवार के मुताबिक, कोर्ट ने आरोपी की मानसिकता को ध्यान में रखा है। दोषी पिता नेअपना पाप छिपाने के लिए उसकी हत्या की । इतना ही नहीं अपने इस कृत्य पे उसको पछतावा तक नहीं था। पूरा मामला सेशंस कोर्ट में चल रहा था। जिसकी सुनवाई में अदालत द्वारा आरोपी को फांसी के फंदे पर लटका देने का आदेश दिया गया है।

Related posts

રમજાન ઈદની મુસ્લિમ બિરાદરોને રાજ્યપાલે પાઠવી શુભકામના.

Rajkotlive News

જમીન મિલ્કત લેતી વખતે ધ્યાનમાં રાખવાના મુદ્દાઓ વિશે ચેમ્બર દ્વારા વેબિનાર યોજાયો.

Rajkotlive News

500 कीमी दूर बनासकांठा में हुई मां की मौत, 24 घंटे में अंत्येष्टि निपटाकर ड्यूटी में जुटे वलसाड कलेक्टर

Rajkotlive News

Leave a Comment